MP : शक ने छीन ली जिंदगी : 7 दिन तक होटलों में रुके थे प्रेमी- प्रेमिका, BF ने इंस्टाग्राम पर लिखा मैं दूसरी लड़की से कर लूंगा शादी, शराब सहित आपत्तिजनक वीडियो भी हुए बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

उज्जैन में महाकाल मंदिर क्षेत्र में रविवार रात होटल हाईलाइट की तीसरी फ्लोर से छात्रा के कूदकर जान देने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। छात्रा के बॉयफ्रेंड मेल्विन जॉर्ज उर्फ लकी (18) ने इंस्टाग्राम पर दूसरी लड़की से शादी की बात पोस्ट की थी। उसने लिखा था कि मैं दूसरी लड़की से शादी कर रहा हूं। इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ था। लकी के दोस्त उसे समझाने के लिए आए थे। लकी ने कहा कि तुम भी तो दूसरे लड़के से बात करती हो। इसी दौरान विवाद बढ़ा और लकी ने छात्रा को थप्पड़ मार दिया। इस पर वह नाराज होकर कूद गई।

11वीं में पढ़ने वाली छात्रा (17) अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन जॉर्ज उर्फ लकी के साथ 5 सितंबर से होटल हाईलाइट में रुकी थी। दोनों ही उज्जैन के रहने वाले हैं, लेकिन वे यहां बिना किसी पहचान पत्र के रुके थे। होटल बुक कराने के लिए कोई परिचय पत्र नहीं दिया, इसलिए पुलिस ने होटल मालिक को भी सह आरोपी बनाया है।

                           होटल मालिक अनीस। बिना परिचय के लकी को कमरा दिया ।

शादी से पहले ही बेवफाई की बात से थी नाराजगी

छात्रा की उम्र कम थी, इसलिए दोनों ने शादी नहीं की थी। सिर्फ साथ-साथ रह रहे थे, लेकिन इस बीच प्रेमी की पहले ही बेवफाई जैसी बात से वह नाराज हो गई। इधर, लकी को यह शक था कि वह किसी दूसरे लड़के से प्यार करती है। छात्रा किसी दूसरे लड़के से चैट करती थी। इसीलिए उसका शक गहरा गया था। इसी वजह से उसने दूसरी लड़की से शादी करने की पोस्ट डाली थी। विवाद को सुलझाने के लिए लकी के दो दोस्त भी आए थे। इसी दौरान विवाद बढ़ गया और यह पूरा घटनाक्रम हो गया। पुलिस ने एक दोस्त को भी हिरासत में लिया है।

श्रद्धालुओं ने रोकने की कोशिश की थी

पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि छात्रा जब छत पर रोती हुई कूदने जा रही थी तो होटल में ठहरे हुए श्रद्धालुओं ने उसे बचाने की कोशिश की थी। उसे रोका था, लेकिन वह गुस्से में इतनी थी कि किसी की बात नहीं सुनी। सीधे छत से छलांग लगा दी।

आपराधिक किस्म का आरोपी है लकी

लकी पर पूर्व में केस दर्ज हो चुके हैं। लकी छात्रा को पहले भी भगा चुका है। इस पर पिता ने पॉक्सो एक्ट और नाबालिग को अपहरण करने का केस भी दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लकी के पिता छात्रा के पिता से मिला और शादी कराने की बात कही। दोनों परिवारों में शादी की बात पर सहमति बनी। बाद में राजीनामा हो गया था। इस पर लकी जेल से छूटकर आ गया था। इसके बाद दोनों साथ ही रहने लगे थे।

मौके से शराब की बॉटल, आपत्तिजनक सामग्री व वीडियो मिले

पुलिस के मुताबिक मौके से शराब की बॉटल भी बरामद की है। पुलिस ने लकी और छात्रा के मोबाइल से दोनों के आपत्तिजनक वीडियो भी बरामद किए हैं। साथ ही होटल से अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

लड़की कूदी तो देखता रहा होटल मालिक

जब लड़की छत से गिरी तब होटल मालिक अनीस भी वहीं खड़ा था। लड़की को गिरा देख वह जरा भी नहीं सहमा और घटनाक्रम देखता रहा। छात्रा को गिरा देख जब भीड़ जुटी तब अनीस सामने आया। भीड़ के साथ उसने छात्रा को एक ओर किया। भीड़ में से किसी ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन लगाया। पुलिस के पहुंचने के बाद छात्रा को जिला अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Powered by Blogger.