REWA : दो चचेरे भाईयों के लापता होने का मामला : SDRF की रेडवा नदी में सर्चिंग ख़त्म, दोनों मासूमों की हुई मौत, गाँव में पसरा सन्नाटा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा जिले के गुढ़ कस्बे में दो चचेरे भाईयों के लापता होने का मामला सामने आया है। जब शुक्रवार की दोपहर तक बच्चे नहीं लौटे तो शाम 4 बजे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची गुढ़ पुलिस ने गांव वालों के बयान के आधार पर रेडवा नदी में डूबने की आशंका जाहिर की है।

प्रदेश इकाई के निर्देश का इंतजार : जूनियर डाक्टर्स ने कहा, किसी भी समय रीवा में हड़ताल पर जा सकते

ऐसे में एसडीआरएफ टीम को 5 बजे मौके पर बुलाया गया। जहां शाम 7 बजे अंधेरा होने तक सफलता नहीं मिली है। गुढ़ पुलिस की मानें तो अब शनिवार की सुबह 6 बजे से रेस्क्यू आपरेशन किया जाएगा।

गुढ़ थाना प्रभारी आराधना सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम 4 बजे परिजनों ने आदित्य बंसल (14) और रोहित बंसल (13) निवासी गुढ़ संदिग्ध हालातों में सुबह से लापता थे। घर के पास से ​गुजरने वाली रेडवा नदी में डूबने की आशंका को लेकर होमगार्ड और एसडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया है।

त्योहारों के सीजन की शुरुआत होने से बाजार में फिर लौटी रौनक,अब वैवाहिक सीजन में मिलेगी रफ्तार

फिर एसडीआरएफ ने स्टीमर की मदद से आसपास 500 मीटर के एरिया में सर्चिंग की है। लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली है। ऐसे में अब शनिवार की सुबह से रेस्क्यू आपरेशन चलाया जाएगा।

Powered by Blogger.