MP : DANCING GIRL श्रेया कालरा ने यातायात थाने जाकर पुलिस से माफी मांग भरा चालान : वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस दर्ज किया था मामला

इंदौर. सनसनी बनी डॉसिंग गर्ल श्रेया कालरा ने यातायात थाने जाकर पुलिस से माफी मांग ली है साथ ही जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करने के लिए चालान भी भर दिया है। मॉडल श्रेया कालरा का वीडियो वायरल होने के बाद यातायात पुलिस ने धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया था।

शहर के रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा ने डांस करने हुए वीडियो बनाया था। श्रेया ने इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो प्रदेश के गृहमंत्री सहित आला अधिकारियों ने कार्यवाही की बात कही थी। मामला दर्ज होने के बाद श्रेया अपनी मां के साथ ट्रैफिक पुलिस थाने पहुंची और ट्रैफिक डीएसपी से मापी मांगी। साथ ही 200 रुपए का चालान भी भरा।

थाने में श्रेया ने कहा, कि जेब्रा क्रॉसिंग पर इसलिए डांस किया। एक्ट, यातायात के नियम और कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए किया था। मंशा सही थी पर तरीका गलत था। श्रेया ने अपील की है कि इस तरह का स्टंट कोई न करे। श्रेया इस पर पहले भी वीडियो जारी कर अपने डेयर एक्ट सफाई दे चुकी है।

मीडिया से बात करते हुए श्रेया ने कहा कि अब वह यातायात नियमों की जागरुकता के लिए ट्रेफिक पुलिस के साथ काम करेंगी और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को अवेयर करेंगी। श्रेयाके बाद इंदौर में ही एक युवक का जम्पिंग वीडियो भी वायरल हुआ था। उसने भी रसोमा चौराहे पर ही वीडियो बनाया। हालांकि श्रेया ने उस युवक को पहचानने से इंकार किया है।

गौरतलब है कि रसोमा चौराहा शहर के व्यस्ततम चौराहों में से एक है. यहां पर श्रेया कालरा नाम की युवती रेड सिग्नल पर अचानक आकर डांस करने लगी थी. इससे चौराहे पर खड़े लोग भौंचक रह गए. हालांकि रेड लाइट के दौरान ही श्रेया ने यह डांस किया और उसके साथी ने वीडियो बनाया. उसने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. वीडियो फौरन ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Powered by Blogger.