REWA : पत्नी को सूरत ले जाने से मना करना पति को पड़ा भारी : गुस्से में आकर पत्नी ने खाया जहर, जानकारी मिलने पर पति सहित ​परिजनों में हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत धौराहा गांव में पत्नी को सूरत ले जाने से मना करना एक पति को भारी पड़ गया। पुलिस के मुताबिक गुस्से में आकर पत्नी ने जहर खा लिया। प्वाइजन खाने की जानकारी जैसे ही पति सहित ​परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया।

आनन फानन में निजी वाहन कर पत्नी को संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई। चौकी पुलिस ने महिला के शव को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक राजवती पत्नी सुरेश साहू (32) निवासी धौराहा का पति सूरत में काम करता है। पति को 25 सितंबर के दिन सूरत जाना था। पत्नी भी सूरत जाना चाहती थी। लेकिन पति ने पारिवारिक जिम्मेदारियों की बात कहते हुए पत्नी को सूरत ले जाने से मना कर दिया। इधर इसके पहले की पति सूरत जाने के लिए घर से निकला। तभी पत्नी ने जहर पी लिया।

घर के सदस्यों को जब घटना का पता चला तो वे महिला को उपचार कराने संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंची महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिसिन वार्ड रेफर कर दिया। जहां भर्ती रही महिला को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। महिला की सोमवार की सुबह मौत हो गई।

Powered by Blogger.