REWA : 9 महीने पहले हुईं थी लव मैरिज, पत्नी का रीवा से शिवपुरी कराया था ट्रांसफर : रात में दोनों में हुआ था झगड़ा, फिर पति की हो गई संदिग्ध मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

शिवपुरी मेडिकल कॉलेज की नर्स के डॉक्टर पति की सोमवार रात संदिग्ध मौत हो गई। CHC अटेर में तैनात डॉक्टर पत्नी से मिलने आया था। नर्स जिस कॉलोनी में किराए से रहती है, वहां के लोगों की मानें तो रात में डॉक्टर किसी से फोन पर बात करते हुए ड्रिंक कर रहे थे, तभी नर्स वहां आई और दोनों के बीच झगड़ा हुआ। परिजन भी मौत को संदिग्ध मान रहे हैं।

तात्या टोपे नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले मृतक के परिवारवालों का भी कहना है कि उनके बेटे की मौत आत्महत्या नहीं है। वह इतना कमजोर नहीं था कि आत्महत्या कर ले। आत्महत्या का कोई कारण भी नहीं है। घटना से पहले उसने तो वीडियो कॉल पर भी खूब अच्छे से बात की थी।

पत्नी बोली- मैं भूल गई, क्या हुआ था

अटेर CHC में तैनात डॉक्टर अमित (32) पुत्र देवेंद्र हरिऔध मूल रूप से भिंड के रहने वाले थे। उनकी पत्नी दीपांचल शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स हैं। रविवार को पत्नी से मिलने अमित शिवपुरी आए थे। सोमवार को करीब 9 बजे उन्होंने परिजन से वीडियो कॉल पर बात की।

इसके करीब एक से डेढ़ घंटे बाद दीपांचल ने ससुरालवालों को मैसेज के जरिए डॉक्टर की मौत की सूचना दी। दीपांचल का कहना है कि रात को क्या हुआ, उसे कुछ याद नहीं है। इसलिए वह घटनाक्रम को याद करने की कोशिश कर रही है। खास बात यह है कि जब वह कुछ बताने वाली थी तो उसके साथ बैठी नर्स फ्रेंड ने उसे रोक दिया और कैमरे पर हाथ लगाकर रिकॉर्डिंग बंद करने का भी प्रयास किया।

9 महीने पहले लव मैरिज, पत्नी का कराया था ट्रांसफर

डॉ. अमित ने दीपांचल से 9 महीने पहले लव मैरिज की। दीपांचल रीवा मेडिकल कॉलेज में पदस्थ थीं। कुछ समय पहले ही पत्नी का ट्रांसफर करवाकर पति शिवपुरी मेडिकल कॉलेज लाया था। इसके अलावा उसके साथ रहने के लिए वह भिंड से दो दिन बाद बॉन्ड पूरा होने पर नौकरी छोड़कर शिवपुरी आने की तैयारी कर रहा था, जिसके लिए उसने अपना सामान भी पैक करवा लिया था।

Powered by Blogger.