REWA : संजय गांधी अस्पताल में पार्किंग शुल्क का मामला : विरोधियों को हौंसले पस्त, महामृत्युंजय ग्रुप को ठेका यथावत : पढ़ लीजिये यह खबर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा शहर के श्याम शाह मेडिकल कॉलेज से संबद्ध संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल, गांधी स्मृति चिकित्सालय और सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल परिसर में पार्किंग के नाम पर चल रही लूट पर लगाम लग गई है। एक तरफ जहां अस्पताल प्रबंधन ने 24 घंटे के लिए बाइक के 10 और कार के 20 रुपए पार्किंग शुल्क निर्धारित कर दी है। वहीं नए ठेका की प्रक्रिया शुरु हो गई है। 

वहीं लंबे समय से महामृत्युंजय ग्रुप के खिलाफ सोशल मीडिया के माध्यम से खबरें सामने आ रही थी। लेकिन उन सब मे अब विराम लग चुका है। प्रशासन के पास विभिन्न प्रकार की शिकायतें प्राप्त हो रही थी लेकिन महामृत्युंजय ग्रुप के ऊपर लगाए गए सारे आरोप से पर्दा उठ चुका है वही आपको बता दें कि उन्हें कई प्रकार की खबरें सोशल मीडिया अखबारों में वायरल हो रही थी जिस पर खुलासा होते हुए महा मृत्युंजय ग्रुप द्वारा एक विशेष सूचना भी आम जनता के लिए निकाली गई थी जिस पर यह कहा गया था कि महामृत्युंजय ग्रुप द्वारा किसी प्रकार की लूट मारपीट या जबरन वसूली नहीं की जा रही है जोकि पूर्व ठेके के सारे आरोप उन सब की सारी गतिविधियां महामृत्युंजय ग्रुप पर लगा दी गई थी जो पूर्णता गलत है. 


पार्किंग स्थल पर रेट सूची प्रकशित 

आपको बता दें कि महा मृत्युंजय ग्रुप द्वारा पार्किंग वाहन की सूची चस्पा की गई है और टोकन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है समस्त रीवा वासियों को सूचित किया जाता है कि आप अब अपने वाहन खुशी से पार्किंग स्थल पर खड़े कर सकते हैं वाहन की रेट सूची बोर्ड पर प्रकाशित की गई है,बेफिक्र होकर अपनी गाड़ियां खड़ी कर सकते हैं। पार्किंग स्थल से संबंधित दो पहिया वाहन व चार पहिया वाहन की सारी सुविधाएं संजय गांधी अस्पताल में उपलब्ध की गई है। वहीं दूसरी ओर आए दिन महामृत्युंजय गुरु के खिलाफ झूठी व भ्रामक खबरें फैलाई जाती है जो पूर्ण रूप से निराधार हैं।

कोरोना के डर से नहीं मिल रहे ठेकेदार

अब देखना हैं कि ठेका लेने के लिए कितने लोग आगे आते हैं। पिछले दो साल से कोरोना ने भी परेशान किया है। लॉकडाउन की अवधि में ओपीडी बंद रही। गंभीर मरीज ही अस्पताल पहुंच रहे थे। ठेका लेने से पहले लोग इस बात का हिसाब-किताब अच्छी तरह लगाएंगे कि फिर लॉकडाउन जैसी स्थिति निर्मित हुई तो क्या होगा।

समस्त रीवा वासियों के लिए सूचना

आपको बता दें कि संजय गांधी हॉस्पिटल में दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन तक में आए दिन वसूली को लेकर वाद विवाद मारपीट का मामला प्रकाशित होता रहता है,आपको बता दें कि संजय गांधी हॉस्पिटल में अवैध वसूली को लेकर महामृत्युंजय ग्रुप एंड एजेंसी के ऊपर निराधार आरोप लगाए थे जो पूर्ण रुप से सरासर गलत है। आपको बता दें कि महामृत्युंजय ग्रुप ने रेट सूची निर्धारित की है जो पार्किंग स्थल पर चस्पा है, जहां दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहनों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। 

समस्त आमजन जो रीवा संजय गांधी अस्पताल मरीज लेकर आते हैं वाहन पार्किंग में वाहन स्थल पर वाहन पार्क करें एवं रसीद टोकन प्राप्त करें और पार्किंग स्थल में जो रेट सूची चस्पा व लिखी है उसके अनुसार भुगतान कर  रसीद या टोकन वापस करें। 

Powered by Blogger.