REWA : जेल से छूटने के बाद हुआ प्यार : तालिबान को पीछे छोड़ क्रूरता के मामले में रीवा बना अव्वल : मारपीट का वीडियो वायरल करने में रीवा बना हॉटस्पॉट

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। क्रूरता के मामले में तालिबान को पीछे छोड़ रीवा हुआ आगे यह कहना गलत नहीं होगा जिस तरीके से पिछले कुछ दिनों में मारपीट की वीडियो सामने आ रहे हैं इतने वीडियो तो तालिबान की क्रूरता के भी नहीं आए होंगे। 

आ गए नवनीत भसीन : गुटखा खाकर सड़क में पीक मारना आरक्षक को पड़ा महंगा : आरक्षक का टशन देखकर एसपी ने उतारी हेकड़ी, कहा ....

मारपीट का वीडियो वायरल करने में रीवा बना हॉटस्पॉट

हनुमाना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अर्जुनपुर मे दहशतगर्दी का यह वीडियो बनाया गया है जिसमें पुलिस द्वारा बताया गया है कि मैं वीडियो एक सप्ताह पुराना है जो आज वायरल हुआ है फिलहाल पुलिस ने धारा 327 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है इसमें आरोपियों की तलाश जारी है, गले में पट्टा बांधकर मारपीट करने का वीडियो वायरल पुलिस ने किया मामला पंजीबद्ध।

छेड़छाड़ के मामले में एक बार फिर मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

इस बार तीन आरोपी एक गुंडे के गले में बेल्ट बांधकर बेरहमी से वीडियो पर पीटते नजर आ रहे हैं। आरोपी पहले उसे घने पहाड़ी जंगल पर ले गए उसके बाद फिर वहाँ डंडों से जमकर पीटा। पीड़ित जान की भीख मांगते चिल्लाता रहा लेकिन आरोपियों ने उसकी एक भी न सुनी। आरोपी युवक को तब तक मारते रहे जब तक चैन नहीं मिला।

फिर रीवा में पिटाई का वीडियो वायरल : रोड पर पिटाई .. निकलती रही रैली : वीडियो बनकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग का दावा 

पुलिस का दावा है कि प्रेम प्रसंग के संदेह को लेकर उसकी पिटाई की गई है। यह मामला हनुमना थाना अंतर्गत अर्जुनपुर गांव का है। घटना पुरानी है, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला पहले ही दर्ज कर लिया था। अब सोमवार को इसका वीडियो सामने आया है।

प्रेमी की हुई जमकर पिटाई 

एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि हनुमना कस्बा में रहने वाला अनुपम यादव उर्फ बलदाऊ 8 सितंबर को प्रेम प्रसंग के चक्कर में अर्जुनपुर गांव गया था। यहां प्रेमिका के भाई और उसके दोस्तों को पूरे मामले की भनक लग गई थी। ऐसे में तीनों मिलकर उसे वीरान पहाड़ी पर ले गए। यहां उसकी पिटाई की।

सिरमौर चौराहे में फ्लाईओवर के नीचे पांच लोगों ने जमकर मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जिला बदर के आरोपी को जेल से छूटने के बाद हुआ प्यार

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि अनुपम यादव जिला बदर का आरोपी रहा है। इलाके के लोग उससे परेशान थे। इसकी शिकायत भी आई थी। 6 सितंबर को जेल से छूटकर आया था। इसके दो दिन बाद वह प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसे गांव के युवकों ने पकड़ लिया। मामले में अर्जुनपुर के रहने वाले आरोपी विपिन सिंह, गब्बर सिंह और धावा तिवरियान के रहने वाले दीपक तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी ने आरोपियों के पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई हैं।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.