MP : 46 साल के एक टीचर की शर्मनाक हरकत उजागर : कमरे में ले जाकर करता था अश्लील हरकतें,वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर जबरन करता प्यार का इजहार

शाजापुर में सरकारी स्कूल की छात्रा ने 46 साल के एक टीचर की शर्मनाक हरकत उजागर की है। टीचर कुंदन वर्मा स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को अलग कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें करता था। छात्रा के वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर जबरन प्यार का इजहार करवाने की कोशिश कर रहा था।

15 दिनों से परेशान छात्रा ने पूरी घटना परिजन को बताई, जिसके बाद परिजन ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने छात्रा के बयान और मैसेज के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

पोलायकलां स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक कुंदन वर्मा पदस्थ है। यहां 20 सालों से छात्रों को फिजिक्स पढ़ा रहा है। कुंदन पिछले 15 दिनों से 12वीं की छात्रा को स्कूल के एक अलग कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें करता था। छात्रा पर संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था।

अध्यापक छात्रा को प्रैक्टिकल में कम नंबर देने और फेल करने की धमकी देता था। छात्रा को रोजाना वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज और आई लव यू कहने के लिए दबाव बनाता था। अंत में परेशान होकर पीड़िता ने बुधवार सुबह पूरी घटना परिजन को बताई। फिर परिजन स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट की कोशिश की और उसे पकड़कर पुलिस चौकी ले आए।

शिक्षक के खिलाफ पास्को समेत संबंधित धाराओं के तह मामला दर्ज

छात्रा के बयान और वाट्सऐप मैसेज के आधार पर पोलायकलां पुलिस चौकी ने आरोपी शिक्षक कुंदन वर्मा के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी सुरेंद्र मेहता का कहना है कि पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हमने पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by Blogger.