MP : इंदौर में युवती और युवक के बीच थप्पड़बाजी : युवक ने कहा आज मेरा बर्थडे है, तुम बाहर क्यों गई कहकर जमकर पीटा फिर लड़की ने भी युवक को थप्पड़ जड़ा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर में युवती और युवक के बीच थप्पड़बाजी का वीडियो सामने आया है। युवक इस बात से नाराज था कि युवती किसी और के साथ घूमने गई थी। उसने युवती की पिटाई करते हुए कहा कि आज मेरा बर्थडे था, तुम बाहर कैसे घूमने निकली। युवती के साथ घूम रहे एक अन्य युवक ने बीच-बचाव की कोशिश भी की, लेकिन लड़की को मार रहे युवक ने उसे भी मारने की धमकी दी। समझाने के बाद भी युवक नहीं माना तो लड़की ने भी युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

मामला सोमवार शाम तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहे का है। थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की शिकायत के बाद आरोपी पीयूष चौकसे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों एक-दूसरे के पुराने दोस्त थे। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जंजीर वाले चौराहे के पास निजी कंपनी में काम करती है। सोमवार को वह अपने दोस्त के साथ खजराना गणेश मंदिर दर्शन के लिए गई थी। लौटते समय शाम करीब पांच बजे उसका पुराना दोस्त पीयूष चौकसे मिल गया। ऑफिस के पास आते ही उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। कहने लगा कि आज मेरा बर्थडे है। तुम बाहर क्यों गई? इसके बाद उसने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। फिर मैंने भी पीयूष को थप्पड़ मारे। युवती ने कहा कि पीयूष ने जाते-जाते मुझे और मेरे दोस्त को जान से मारने की धमकी भी दी।

आधे घंटे चला सड़क पर बवाल

चश्मदीदों की मानें तो युवक-युवती पुराने दोस्त लग रहे थे। युवक को इस बात से ऐतराज था कि वह अन्य दोस्तों के साथ घूमने क्यों गई है। इस कारण से पीयूष आग-बबूला हो गया था।

Powered by Blogger.