SATNA : तीन दोस्तों की चल रही थी भरता रोटी की पार्टी, खाते समय घट गई रोटी तो ईंट मार कर दिया लहुलुहान : आरोपी गिरफ्तार


सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत जगतदेव तालाब की मेड़ में दो दोस्तों ने अपने तीसरे मित्र पर ईंट मारकर लहुलुहान कर दिया है। वारदात के बाद दोनों आरोपी तड़प रहे युवक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद जब स्थानीय लोगों की नजर घायल युवक पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में दाखिल कराया। हालांकि वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली है।

प्यार में पागल युवक का कारनामा : सिरफिरे प्रेमी ने एक तरफा प्यार में पागल होकर युवती के घर में घुसकर मारा चाकू, फिर खुद का भी काट लिया गला

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर तीन दोस्त रामजी कोल, सोनू कोल दोनों निवासी पुष्पराज कालोनी और मनोज चिकवा निवासी टिकरिया जिला चित्रकूट शहर के जगतदेव तालाब की मेड़ में भरता रोटी की पार्टी किए थे। खाते समय अचानक रोटो कम पड़ गई। जिससे सोनू कोल और मनोज चिकवा आक्रोशित हो गए। उन्होंने रामजी कोल पर कम रोटी बनाने का आरोप लगाते हुए ईंट उठाया और ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। फिर मरणासन्न होने पर दोनों दोस्त मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

तालाब की मेड़ में गंभीर रूप से घायल युवक के पड़े होने ​की शिकायत जैसे ही सिटी कोतवाली पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। लहुलुहान अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 का प्रकरण कायम किया। इधर आनन फानन में एक आरोपी को पुलिस ने​ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

Powered by Blogger.