REWA : दो अलग-अलग जगहों पर दो की मौत : युवक की डेड बॉडी नदी में मिलने बाद हड़कंप, नहीं हुई शव की शिनाख्त तो महिला ने जहर खाकर दी जान

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के दो अलग-अगल हादसों में दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पहला हादसा विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत टिकुरी गांव से गुजरने वाली बीहर नदी में हुआ है। जहां एक युवक की डेड बॉडी नदी में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शिनाख्ती तक मर्चुरी में रखा दिया है। वहीं दूसरे हादसे में सिरमौर थाना अंतर्गत एक महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। महिला के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

तीन हादसों में तीन लोगों ने संजय गाँधी में तोडा दम : सड़क हादसे में दो युवकों मौत तो नवविवाहिता आग से झुलसी

विश्वविद्यालय: नदी ने उगली युवक की लाश

विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत टिकुरी गांव स्थित बीहर नदी में मंगलवार की शाम एक अज्ञात युवक का शव पाया गया। युवक के शव को संजय गांधी अस्पताल के मर्चुरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि टिकुरी गांव में ग्रामीणों ने बीहर नदी में युवक का शव देखा। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को एसजीएमएच भेजवाने की व्यवस्था की। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है या किसी अन्य कारण से इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

प्यार में पागल पत्नी : पति को छोड़ प्रेमी से की शादी, पहले पति के बच्चों को साथ में रखने पर होता था विवाद; बच्चे को ऐसी लात मारी की मौके पर हो गई मौत

सिरमौर: महिला ने खाई जहर की पुड़िया, मौत

सिरमौर थाना अंतर्गत निवासी महिला अंजनी बहेलिया पति रमपुरवा बहेलिया (45) ने अज्ञात कारणों से जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि बीते दिन महिला ने अज्ञात कारण से जहर का सेवन कर लिया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला तो उपचार कराने सिरमौर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रही महिला की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। जहां बीती देर रात उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है।

Powered by Blogger.