पति के करोड़ों रुपयों से ऐश की जिंदगी जीने वाली करने वाली मद्रास कैफे की बॉलीवुड एक्ट्रेस लीना पॉल को दिल्ली पुलिस की EOW ने किया गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

बॉलीवुड फिल्म मद्रास कैफे में काम कर चुकीं एक्ट्रेस लीना पॉल मुश्किल में पड़ती नजर आ रही हैं. दिल्ली पुलिस की EOW ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.  उनपर अपने बिजनेसमैन पति सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई एक बड़ी ठगी में साथ देने का आरोप है.

ईडी द्वारा इस मामले की इनवेस्टिगेशन की जा रही थी. ईडी को एक्ट्रेस के खिलाफ कुछ ठोस सबूत हाथ लगे और अब उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया. 

करोड़ों रुपये की ठगी का मामला

दरअसल मामले की बात करें तो सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर से ही 2 बिजनेसमैन और उनकी फैमिली से स्पूफ कॉल के जरिए डील की थी कि उन्हें जेल से जमानत पर बाहर निकलवाने का वादा कर के करोड़ों रुपये की ठगी की. मामले में करीब 200 करोड़ रुपये की ठगी सामने आई है. इसमें सुकेश की पत्नी समेत जेल और बैंक के कुछ कर्मचारियों को भी आरोपी पाया गया है और गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस ने मकोका MCOCA एक्ट में लीना की गिरफ्तारी की है. EOW ने मकोका के तहत आरोपी सुकेश और उसके सहयोगियों पर केस दर्ज किया हुआ है और पुलिस के मुताबिक अभी केस में और गिरफ़्तारी होगी.

पति के रुपयों से ऐश की जिंदगी जी रही थीं

हाल ही में जब इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने सुकेश के चेन्नई स्ठित बंगले में रेड मारी तो उस दौरान 16 कीमती गाड़ियों समेत टॉप इंटरनेशनल ब्रैंड्स के महेंगे फैशनेबल कपड़े भी मिले हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है. ईडी ने अपनी तहकीकात में पाया कि सुकेश की वाइफ और एक्ट्रेस लीना अपने पति के बेईमानी से मिले हुए रुपयों से ऐश-ओ-आराम  की जिंदगी जी रही थीं. 

कई फिल्मों का रही हैं हिस्सा

इसके अलावा सोर्स की मानें तो मामले में और भी कई खुलासे होने बाकी हैं और कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. लीना पॉल मारिया के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी पैदाइश केरल की है. वे जॉन एब्राहिम की फिल्म मद्रास कैफे में नजर आई थीं. इसके अलावा वे बिरयानी, हसबेंड इन गोवा और कोबरा जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं.  

Powered by Blogger.