REWA : रीवा में सुपारी किलिंग का मामला : प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का नौवा आरोपी गिरफ्तार, 13 लोगों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम : 4 हत्यारे अभी भी फरार

रीवा शहर के अमहिया थाना अंतर्गत 14 अगस्त की रात ललपा तालाब के पास प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड के नौवें आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खुलासे के समस पुलिस ने दावा किया था कि मृतक 42 लाख रुपए आरोपियों का वापस नहीं कर रहा था। ऐसे में 5 लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या कराई गई थी। वारदात को 13 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने पहले 5 नाबालिग फिर 3 बालिग आरोपियों को पकड़ा था। अब नौवां हत्यारोपी ​गिरफ्त में आया है। जबकि चार लोग अभी भी फरार है।

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि आरोपी शुभम परौहा (24) निवासी अमरपाटन जिला सतना को बुधवार की रात गिरफ्तार किया गया था। जिसको गुरुवार की शाम न्यायालय में पेश किया गया था। वह प्रॉपर्टी डीलर रोहिणी पटेल हत्याकांड का नौवां आरोपी था। जिसने 12 अन्य आरोपियों के साथ मिलकर ललपा तालाब के पास रोहिणी पटेल निवासी रायपुर कर्चुलियान की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी।

जिले का पहला सुपारी किलिंग केस

अमहिया पुलिस ने बताया कि रीवा में प्रापर्टी डीलर की हत्या जिले में सुपारी किलिंग का पहला मामला है। जहां आरोपियों ने सुपारी लेकर रोहिणी पटेल की हत्या करा दी थी। इस मामले में अभी और भी आरोपी हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपियों की संख्या तो नहीं बताई। सूत्रों की माने तो अभी हत्या में शामिल 4 आरोपी फरार है। जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

8 आरोपी पहले हो चुके थे गिरफ्तार

प्रापर्टी डीलर की हत्या के बाद परिजनों की शिकायत पर अमहिलया थाने में अज्ञात आरोपियो के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201, 34, 120 बी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध हुआ था। इसके बाद हत्याकांड में शामिल 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां 5 नाबालिगों को बाल सुधार ग्रह और तीन आरोपियों को जेल भेज दिया गया था। अब नौवें आरोपी को बीती रात पुलिस ने पकड़ लिया है।

Powered by Blogger.