MP : प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर : युवक की हालत बिगड़ी तो भागते भागते मेडिकल स्टोर पहुंच बोलो, प्लीज... मुझे बचा लो : घर से भागकर शिवपुरी पहुंचे थे प्रेमी युगल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

शिवपुरी में एक कार में उत्तर प्रदेश के रहने वाले युवक-युवती ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद जब युवक की हालत बिगड़ी तो वह कार से उतर कर पास ही एक मेडिकल स्टोर पर भागता हुआ गया और संचालक से उन्हें बचाने की गुहार लगाने लगा। युवक ने मेडिकल स्टोर संचालक को बताया कि उसने जहर खा लिया है।

ग्वालियर जाते समय लड़की की मौत

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक और युवती उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वे घर से भाग कर शिवपुरी पहुंचे थे। लड़के का नाम आरिफ बताया जा रहा है।

मेडिकल स्टोर के संचालक ने डायल-100 को कॉल कर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद युवक-युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया। ग्वालियर जाते समय लड़की की रास्ते में मौत हो गई, जबकि लड़के की हालत नाजुक बनी हुई है।

हम लड़की को नहीं जानते

पुलिस ने जब लड़के के बताए गए नंबर पर कॉल किया तो आरिफ के भाई ने कहा कि वो लोग लड़की के बारे में नहीं जानते। कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि लड़के-लड़की ने जहर खा लिया, दोनों यूपी के रहने वाले हैं। घर से भाग कर आए हैं। अभी दोनों के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है। दोनों को ग्वालियर रेफर किया गया, जहां लड़की की रास्ते में मौत हो गई है।

Powered by Blogger.