छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल : चिल्लाती रही महिला, साड़ी खींचते रहे बदमाश...

बिहार के छपरा में महिला के साथ छेड़छाड़ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाइक के पीछे सवार महिला के साथ कुछ लोग दुर्व्यवहार कर रहे हैं. महिला के प्राइवेट पार्ट को कुछ लोग टच कर रहे हैं. डरी सहमी महिला खुद के कपड़े ढकने का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो दरियापुर थाना क्षेत्र के दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा चवंर होकर दरिहरा सरैया गांव जाने वाली मुख्य सड़क का है. वीडियो में महिला चिल्ला रही है. कुछ लोग महिला को दबोचने की कोशिश कर रहे हैं. महिला अश्लील व्यवहार कर रहे पुरुषों के चंगुल से छूटना चाह रही है. आजतक के पास वीडियो है, लेकिन हम इसके आपको दिखा नहीं सकते हैं.

इस वीडियो को यूथ आरजेडी के मीडिया इंचार्ज अरुण कुमार यादव ने भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'बिहार के जिला छपरा की यह अमानवीय घटना है, बिहार में नीतीश-भाजपा गठबंधन की 15 वर्षों से सरकार है, नीतीश सरकार में यह कोई नई घटनाएं नहीं है, प्रदेश में रोज इस तरह की घटनाओं को बेखौफ अपराधी अंजाम देते हैं, नीतीश सरकार महिलाओं की रक्षा करने में पूरी तरह विफल.. शर्म करो सरकार.'

इसके अलावा कांग्रेस नेता चंदन यादव ने भी वीडियो शेयर किया और लिखा, 'यह वीडियो बिहार के छपरा जिले का बताया जा रहा है, खुलेआम गुंडे, बलात्कारी एवं कलजुगी दु:शासन एक औरत का चीरहरण एवं मानमर्दन कर रहे हैं, सुशासन कुमार ने बिहार को भाजपा के साथ मिलकर ऐसा नर्क बना दिया है जहां औरतों का जीना मुहाल है.'

क्या है पूरा मामला

दो हफ्ते पहले महिला-पुरुष को कुछ लोगों ने जंगल में पकड़ लिया था. पहले पूछताछ का क्रम शुरू हुआ, बाद में ग्रामीणों ने बाइक सवार महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. प्रेमी से भी हाथापाई की गई. काफी मिन्नतों के बाद प्रेमी बाइक से महिला को लेकर वहां से निकल सका. इस दौरान महिला से छेड़छाड़ कर रहे एक शख्स ने वीडियो बना लिया.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस की कई टीम बनाकर घटना को सत्यापित करने और पहचान की जिम्मेदारी दी गई, जांच पड़ताल के क्रम में वीडियो में दिख रहे सभी 6 लोगो की पहचान कर ली गई है, जिसमें 3 की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. 

Powered by Blogger.