Singhu Border पर दिल दहला देने वाली घटना : युवक की बेरहमी से हत्या कर एक हाथ काटकर बैरिकेड पर लटकाया : इलाके में फैली दहशत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली। सिंघु बार्डर ( Singhu Border ) पर जहां किसान आंदोलन कर रहे हैं, वहां युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्या से इलाके में दहशत फैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, उसके हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया है।

शव मिलने के बाद से ही सिंघु बार्डर पर हंगामा शुरू हो गया था। आंदोलनकारी शुरुआत में पुलिस को भी मुख्य मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे, हालांकि, बाद में कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची।

जिस शख्स की हत्या की गई है, उसकी उम्र 35 वर्ष के करीब बताई जा रही है। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं। जिस युवक को मारा गया है उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है।

इस हत्या का आरोप निहंगों पर लग रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक सिंघु बॉर्डर पर कुंडली एरिया में कथित तौर पर निहंगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर डाली। यही नहीं हत्या के बाद मृतक का एक हाथ भी काट दिया गया। निहंगों की मानें तो वह शख्स गुरु ग्रंथ साहिब से छेड़छाड़ कर रहा था। हालांकि अब तक पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि, नए कृषि कानूनों के खिलाफ बीते साल से हजारों की तादाद में किसान दिल्ली और हरियाणा की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। कृषि कानूनों को रद्द कराने पर अड़े किसान इस मुद्दे पर सरकार के साथ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं।

Powered by Blogger.