शाहरुख के बेटे Aryan की गिरफ्तारी के बाद मन्नत बंगले के बाहर फैंस का जमावड़ा : फैंस की मांग सामने आकर माफी मांगे Shahrukh

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

शाहरुख खान मुंबई में नहीं हैं। उनके बेटे आर्यन को NCB ने रेव पार्टी से अरेस्ट किया है। रविवार को करीब चार घंटे की पूछताछ के बाद आर्यन को अरेस्ट कर लिया गया। लेकिन इस बीच शाहरुख के घर 'मन्नत' के बाहर फैन्स की अप्रत्याशित भीड़ भी बढ़ गई। लोग उनके घर के बाहर सेल्फी ले रहे हैं। कुछ अपने परिवार के साथ बैठे हैं ताकि उन्हें शाहरुख की एक झलक देखने को मिल जाए।

लेकिन सबसे अहम बात ये है कि बेटे की गिरफ्तारी की बात सुनकर शाहरुख रुक नहीं पाए हैं। वो इसलिए क्योंकि खान जहां भी जाते हैं उनकी मैनेजर पूजा और बॉडीगार्ड रवि हमेशा उनके साथ होते हैं। लालकिला कोर्ट में भी नजर आए। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान भी मुंबई में हैं।

मीडिया ने मन्नत के बाहर खड़े फैन्स से बात की। साथ ही यह भी बताया कि इस भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस का कोई इंतजाम नहीं है।

फैन्स की मांग- शाहरुख सामने आकर माफी मांगे

जोधपुर से आए शाहरुख के एक फैन ने कहा कि उनके बेटे के गिरफ्तार होने दुख है। लेकिन अब हम यही चाहते हैं कि यह मामला जल्द से जल्द सुलझे। आर्यन को भी सबके सामने आकर इस काम के लिए माफी मांगनी चाहिए।

दोपहर में निकले थे शाहरुख-गौरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख और गौरी खान दोपहर में अपने बंगले से निकलकर NCB ऑफिस पहुंचे थे। NCB टीम दोपहर 4 बजे आर्यन को लेकर हॉस्पिटल ले गई जहां मेडिकल चेकअप के बाद उसे कोर्ट ले जाया गया।

Powered by Blogger.