MP : प्यार में मिला धोखा : शादी पक्की होने के बाद महिला टीचर को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, बोला-अब नहीं करेंगे शादी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल के गोविंदपुरा इलाके में शादी पक्की होने के बाद महिला टीचर के साथ युवक ने होटल में दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने उसके खिलाफ गोविंदपुरा थाने में मामला दर्ज कराया। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

एसआई योगिता जैन ने बताया कि भोपाल निवासी 31 साल की युवती बैरागढ़ में एक निजी स्कूल में टीचर है। सालभर पहले उसकी पहचान मूलत: बिहार निवासी संदीप राज से उसका परिचय हुआ था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। यह बात परिजनों को पता चली। दोनों परिवार ने बात कर शादी तय कर दी। युवती का कहना है कि 5 सितंबर को संदीप राज चेतक ब्रिज के पास होटल ओएसिस ब्लू में मिलने के लिए बुलाया। युवती उसके कहने के अनुसार होटल में पहुंची। जहां, आरोपी ने दुष्कर्म किया। संदीप राज गुड़गांव में निजी कंपनी में जॉब करता है।

बोला-अब नहीं करेंगे शादी

युवती का कहना है कि हाल ही में उसके परिजनों ने संदीप राज से शादी के लिए बात की। उसने मना कर दिया। उसने युवती के परिजनों को बताया कि अब वह दूसरी युवती से शादी करेगा। युवती के परिवार वालों ने संदीप के परिजनों से संपर्क किया। इस पर उन्होंने कहा कि बेटा ही इस पर फैसला लेगा।

Powered by Blogger.