MP : अक्षय कुमार सफेद रंग ऑडी कॉर में काले रंग की फिल्म चढ़ा कर पहुँचे महाकाल मंदिर, ASP ने कहा कार्यवाही की जायेगी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

फिल्म स्टार अक्षय कुमार आज सुबह 10.20 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे। वे मंदिर में सफेद रंग ऑडी कॉर में बैठकर मंदिर पहुंचे। कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी। जबकि इसे सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंधित किया है। इससे बेफिक्र होकर अक्षय कुमार की कार के कांच पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी। हालांकि पुलिस ने कहा कि इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म OMG-2 की शूटिंग के सिलसिले में आज सुबह उज्जैन पहुंचे। वे इंदौर एयरपोर्ट से सुबह 9.15 बजे उतरने के बाद सफेद रंग की ऑडी कार में बैठकर सीधे उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां उनकी कार के कांच पर लगी काली फिल्म ने सभी का ध्यान खींचा।

एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कार के कांच पर काले रंग की फिल्म लगाना प्रतिबंधित है। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये है नियम

नियमानुसार गाड़ियों में ऐसे शीशे लगे होने चाहिए कि उसमें बैठे लोगों को देखा जा सके। सामने से 70 प्रतिशत और किनारे से 50 प्रतिशत सादा होना आवश्यक है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में गाइडलाइन जारी की थी। इसके बाद देशभर की गाड़ियों से काले रंग की फिल्म निकालने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया था।

मप्र के मंत्री को भी भरना पड़ा था चालान

गाड़ी के शीशे पर काली फिल्म लगाकर कार चलाना मप्र के मंत्री और शहडोल के प्रभारी मंत्री राम खेलावन को भारी पड़ गया था। उनकी कार के कांच पर भी काले रंग की फिल्म लगी थी। शहडोल जिले के हेड क्वार्टर डीएसपी एवं यातायात प्रभारी सूबेदार अभिनव राव ने काफिले को रोककर काली फिल्म लगे होने से 500 रुपये का चालान काट दिया था। इसका भुगतान मंत्री राम खेलावन ने ही किया था।

Powered by Blogger.