MP : आरोप : आश्रम-3 वेब सीरीज की शूटिंग पर विरोध : कहा- हिंदू समाज को बदनाम करने वाले नामों का उपयोग तुरंत बंद करें ....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग क्रू पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के हमले के बाद विरोध बढ़ता जा रहा है। सोमवार को अखिल भारतीय संत समिति वेब सीरीज की शूटिंग रुकवाने भारत भक्ति अखाड़े महामंडलेश्वर और सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दोपहर में ज्ञापन देंगे।

अखिल भारतीय संत समिति के प्रवक्ता महंत अनिलानंद ने बताया कि संत समाज सांसद और भोपाल कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेगा। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि वेब सीरीज के नाम से पूरा हिंदू समाज का नाम बदनाम किया जा रहा है। यह सबकुछ षड्यंत्र पूर्वक किया जा रहा है। यदि उनको फिल्म बनाना है तो हिंदू समाज को बदनाम करने वाले नामों का उपयोग तुरंत बंद करें और उनको बदलें। उन्होंने कहा कि बिना हमारी मांगों को पूरा किए शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। यदि हमारी मांगों को नहीं माना गया तो आगे बड़े स्तर पर विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा।

बता दें रविवार शाम 6 बजे वेब सीरीज आश्रम-3 की पुरानी जेल में शूटिंग चल रही थी। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जेल परिसर में घुस गए और हंगामा किया। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा के साथ झूमाझटकी की। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह अलग कराया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन, कार, ट्रक में रखा सामान, मशीनरीज में तोड़फोड़ की।

Powered by Blogger.