ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी : Amazon से आर्डर किया iPhone 12, डिलीवर पर निकला साबुन और 5 रुपये का सिक्का : आइए जानते हैं पूरा मामला...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

केरल (Kerala) के रहने वाले एक शख्स ने ई-कॉमर्स वेबसाइट (E-Commerce Website) से आईफोन (Apple iPhone 12) का ऑर्डर किया था. लेकिन, डिलीवरी मिलने के बाद जब शख्स ने पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि, उस पैकेट से बर्तन धोने वाला एक साबुन (Soap) और पांच रुपये का (5 Rs Coin) सिक्का निकला. शख्स की ये कहानी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. 

दरअसल, केरल के अलुवा (Aluva) निवासी नूरुल अमीन (Noorul Ameen) एक NRI हैं. उन्होंने हाल ही में  ऑनलाइन Apple के iPhone 12 मोबाइल का ऑर्डर दिया था. नुरुल के मुताबिक, उन्होंने Amazon से आईफोन मंगवाया था, जिसकी कीमत वहां 70,900 रुपये थी.  

पैकेट से साबुन और सिक्का निकला 

हफ्ते भर इंतजार के बाद जब नूरुल के पास पार्सल आया तो वो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन जब उन्होंने पार्सल खोला तो उनके होश उड़ गए. क्योंकि 70,900 रुपये के आईफोन के बजाय, पैकेट में विम बार साबुन (Vim Bar) और 5 रुपये का सिक्का निकला. 

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में हरे रंग का विम डिश वॉश सोप और 5 रुपये का सिक्का दिखाई दे रहा है. नूरुल ने पुलिस से इसकी शिकायत की, जिसके बाद उनके सारे पैसे हो गए. शिकायत के मुताबिक, नूरुल ने 12 अक्टूबर को अपने अमेजन पे कार्ड (Amazon Pay Card) के जरिए आईफोन का ऑर्डर दिया था. 


Powered by Blogger.