DRUG CASE : आर्यन खान को फिर से लगा झटका : स्पेशल NCB कोर्ट ने आर्यन, अरबाज समेत आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

आर्यन समेत अन्य आरोपियों को इस महीने की शुरुआत में मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज से ड्रग्स मामले में पकड़ा गया था. इसके बाद आरोपियों से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले, सात अक्टूबर को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने सुनवाई की थी, जहां पर आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से उनके पिता शाहरुख ने गुरुवार सुबह मुलाकात की थी. ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बाद शाहरुख की आर्यन से यह पहली मुलाकात थी. बॉलीवुड सुपरस्टार गुरुवार सुबह अपने बेटे से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे, जहां पर काफी मीडियाकर्मियों की मौजूदगी भी देखी गई थी. दोनों के बीच 15-18 मिनटों तक बातचीत हुई थी. हालांकि, दोनों के बीच एक शीशे की दीवार थी और दोनों ने इंटरकॉम के जरिए से बात की.

अनन्या से पूछताछ, मुंबई एनसीबी चीफ ने खुद संभाला मोर्चा

आर्यन खान से ड्रग्स को लेकर चैटिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी गुरुवार दोपहर को पूछताछ हो रही है. मुंबई एनसीबी के मुख्य अधिकारी समीर वानखेड़े ने खुद मोर्चा संभालते हुए अनन्या से सवाल-जवाब कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, अनन्या से ड्रग्स केस को लेकर आर्यन खान से की गई उनकी चैटिंग को लेकर सवाल किए जा रहे हैं. जांच एजेंसी ने गुरुवार सुबह ही अनन्या पांडे के घर पहुंचकर दोपहर में जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा था. हालांकि, एक्ट्रेस तय समय से कुछ समय की देरी पर एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. उनके साथ पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे.

Powered by Blogger.