REWA : ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम ने दी अपनी सफाई

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा. मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की रविवार से निकाली जा रही साइकिल यात्रा से एक दिन पहले उनके बेटे और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम का ऑडियो सामने आया हैं. 

वाहन को रोककर सायरन बजाने की दी नसीहत : सत्ता के मद में चूर BJP नेताओं का एक और कारनामा आया सामने, वायरल हुआ धमकी भरा आडियो...

राहुल इसमें चोरहटा टोल प्लाजा मैनेजर को अपशब्द कहते हुए धमका रहे हैं, ये ऑडियो 20 दिन पुराना बताया जा रहा है, टोल मैनेजर ने राहुल के घर पहुंचकर माफी भी मांग ली थी, इसे लोग राजनीति से जोड़कर भी देख रहे हैं, ऑडियो 3.27 मिनट का है .

वायरल ऑडियो सामने आने के बाद नेता जी ने दी सफाई

ऑडियो सामने आने के बाद राहुल गौतम ने सफाई दी है, बोले- ऑडियो 20 दिन पहले की है, उनकी मां मैहर दर्शन कर लौट रही थीं, वे शासकीय वाहन से थी, फॉलो गार्ड भी लगा था, इसके बावजूद चोरहटा टोल प्लाजा पर उनकी मां कि गाडी को अब्दुल नाम के कर्मी ने रोक दिया, और हूटर न बजाने की चेतावनी दी, जबकि साथ चल रहे पुलिस कर्मियों ने परिचय भी दिया था, वाहन पर विधानसभा अध्यक्ष भी लिखा था .

बातचीत में गुस्से से निकल गए अपशब्द

भाजपा नेता राहुल ने कहा कि मां ने इसके बारे में बताया, तो वह गुस्से में आ गए, इस दौरान मैनेजर बीएस मिश्रा से अपशब्द बोल गया, इसके लिए माफी मांगता हूं, मुझे इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं करना था, आरोप लगाया कि टोल प्लाजा के मैनेजर अब्दुल की इस तरह की कई शिकायतें हैं, वह अकसर लोगों से दुर्व्यवहार करता है, ऐसे कर्मचारी को टोल पर नहीं रखना चाहिए, मैं तो टोल ठेकेदार पुनीत अग्रवाल से बात करने के बारे में बोल रहा था. 

राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा मामला

गौतरलब हो कि विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम 24 अक्टूबर से अपने  विधानसभा क्षेत्र की समस्या और मतदाताओं से फेस टू फेस रूबरू होने के लिए साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इस यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंच रहे हैं, वहीं, 30 अक्टूबर को यात्रा के समापन कार्यक्रम में सीएम भी पहुंचेंगे, 20 दिन पुरानी घटना से जुड़ा ऑडियो यात्रा से एक दिन पहले सामने लाए जाने को लोग राजनीति से जोड़कर देख रहे हैं, बीजेपी के रीवा जिला अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने कहा कि ऑडियो की जानकारी होने पर ही कुछ कह पाऊंगा।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.