MP : न्यायालयों में विभिन्न पदों पर निकली बम्पर भर्ती : आवेदन करने की तिथि 9 नवंबर से 24 नवंबर : यहाँ करें आवेदन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


प्रदेश के न्यायालयों में विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई हैं। इनमें 708 पदों पर भर्ती की जाएंगी। भृत्य, ड्राइवर, माली समेत अन्य कई पदों पर नियुक्तियां की जा रहीं हैं। जबलपुर उच्च न्यायालय ने बुधवार को इस संबंध में विज्ञप्ति का प्रकाशन किया है। इन नियुक्तियों के लिए सभी आवेदन ऑनलाइन मंगाए गए हैं। सभी नियुक्तियां कलेक्टर रेट पर रहेंगी।

जबलपुर उच्च न्यायालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश के सभी जिला एवं सत्र न्यायालयों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती किया जाना है। इनके लिए ऑनलाइन आवेदन 9 नवंबर से शुरू होंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 नवंबर रहेगी। आवेदन प्राप्त होने के बाद इंटरव्यू की तिथि बाद में घोषित की जाएगी। वाहन चालक पर पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का कक्षा 10वी पास होना अनिवार्य है। साथ ही उसके पास हल्के वहां का ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए। वहीं अन्य पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता कक्षा 8वी पास होना जरूरी है।

विज्ञप्ति की शर्तों के अनुसार 708 पदों पर ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। एक व्यक्ति केवल एक ही पद के लिए आवेदन कर सकेगा। वहीं एक ही जिले में मात्र एक ही आवेदन किया जा सकेगा। पदों की संख्या घट/बढ़ भी सकती हैं। इन भर्तियों से संबंधित विस्तृत विज्ञापन मप्र उच्च न्यायालय की वेबसाइट https://mphc.gov.in/ पर देखा जा सकेगा।

इन पदों पर होगी भर्ती

वाहन चालक

69

जल वाहक, भृत्य, चौकीदार

475

माली

51

स्वीपर 113
Powered by Blogger.