MP : 13 साल की किशोरी से रेप का मामला : परिचित के युवक ने लड़की को बुलाकर डरा धमका किया गलत काम : दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल में 13 साल की किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित है और उसने मिलने के बहाने लड़की से ज्यादती की। पहले तो लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन इस दौरान उसे पता चला कि उसके एक परिचित को इसके बारे में पता चल गया है। इसके बाद पीड़िता ने अपने मां-बाप को इस बारे में बताया। परिजन ने सोमवार तड़के 4 बजे सूखीसेवनिया थाने में केस कराया।

सूखीसेवनिया पुलिस के अनुसार, 13 साल की नाबालिग ने रविवार रात ज्यादती की शिकायत की। उसने बताया कि वह 21 साल के इशांत नाम के लड़के को जानती है। उसने दो दिन पहले उसे मिलने के बहाने बुलाया था। वह उससे मिलने गई, तो उसने डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। इशांत ने किसी को भी इसके बारे में बताने से मना किया था।

घटना के बाद वह घर चली गई। इस दौरान उसे पता चला कि उसके एक परिचित को उसके साथ हुए दुष्कर्म के बारे में पता चला गया है। उसे लगा कि वह उसे बदनाम कर देगा। इस कारण उसने हिम्मत दिखाकर माता-पिता को सब कुछ बता दिया। घटना के बारे में पता चलते ही परिजन लड़की को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने परिजन की शिकायत पर इशांत पर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Powered by Blogger.