युवक-युवती की पिटाई का वीडियो वायरल : पिता से गिड़ गिड़ाती रही बेटी, कहा दोस्त भाई जैसा है उसे छोड़ दो, पिता को शक था कि बेटी को घुमाने के बहाने युवक गलत काम करने ले जा रहा था और फिर...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मप्र के हरदा जिले में युवक-युवती के बेहरमी से लात घूंसों और बेल्ट से पिटाई का वीडियो सामने आया है। मारपीट करने वाला युवती का पिता और उसका दोस्त है। सुनसान रास्ते पर दोनों ने बेटी और उसके दोस्त की बेल्ट, लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई कर दी। बेटी पिता से मिन्नतें करती रही कि दोस्त भाई जैसा है, उसे छोड़ दो। इस पर पिता युवक को और पीटने लगता है।

पिता को पहले से ही शक था कि युवक उनकी बेटी को घुमाने के बहाने गलत काम करने ले जा रहा था। उन्होंने पकड़कर दोनों की पिटाई लगा दी। मारपीट के दौरान लाेग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने युवक को बचाया नहीं। घटना के अगले दिन बुधवार को मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए युवती के पिता और एक अन्य व्यक्ति पर केस दर्ज किया।

घटना 11 अक्टूबर दोपहर करीब 2.30 बजे हरदा के खेड़ीनीमा रोड (छीपानेर रोड) की है। वीडियो सामने आने के बाद तीसरे दिन बुधवार काे पीड़ित युवक ने टिमरनी थाने पहुंचकर आरोपी रामसेवक मलाजपुरे और रामनिवास मलाजपुरे निवासी खिड़कीवाला के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

वीडियो सामने आने पर केस दर्ज

बुधवार को सोशल मीडिया वायरल होने और पीड़ित युवक के टिमरनी थाने पहुंचने पर पुलिस ने केस दर्ज किया। प्रशिक्षु DSP और टिमरनी थाना प्रभारी रवि शर्मा के मुताबिक चारखेड़ा निवासी यशवंत पिता अशोक देवारे 24 साल एक युवती काे बाइक पर घुमाने ले जा रहा था। मारपीट कर रहे लाेगाें ने युवक से युवती के पैर पड़वाए।

Powered by Blogger.