MP : लापता युवक का 15 किमी दूर डैम में उतराता मिला शव : कोरोना के दौरान नौकरी छोड़कर आया था गुना, मर्ग कायम कर जांच शुरू

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


गुना शहर से सोमवार से लापता एक युवक का शव 15 किमी दूर स्थित गोपीसागर डैम में मंगलवार को मिला। युवक पहले पुणे में नौकरी करता था और कोरोना के दौरान ही वहां से नौकरी छोड़कर गुना आ गया था। तब से वह गुना में ही अपनी दुकान पर बैठकर काम कर रहा था। सोमवार को सुबह युवक दुकान पर जाने का घर से निकला, पर देर रात तक वह वापस नहीं लौटा। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।

शहर के ताटके मार्केट में रहने वाले सुमित सिंघल (35) पुत्र सुनील सिंघल 2011 से बतौर इंजीनियर पुणे में नौकरी करते थे। कुछ वर्ष पूर्व ही उनकी शादी हुई थी। उनके पिता की उदित स्टील नाम से शहर में दुकान है। कोरोना के दौरान वह पुणे से नौकरी छोड़कर गुना आ गए। यहां वह अपने पिता की दुकान पर ही बैठने लगे। पिछले कई महीनों से वह दुकान पर ही काम देख रहे थे।

सोमवार की सुबह रोजाना की तरह वह घर से दुकान पाए जाने का कहकर निकले, लेकिन दुकान पर नहीं पहुंचे। दोपहर में खाना खाने भी घर नहीं आए। देर शाम तक भी वह जब नहीं लौटे तो परिजनों ने कोतवाली में भी सूचना दी। मंगलवार दोपहर गोपीसगर डैम के कर्मचारियों ने रुठियाई चौकी में सूचना दी कि डैम में एक शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवक की मौत कैसे हुई, यह अभी साफ नहीं हो पाया है। PM रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। युवक की किसी व्यक्ति से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.