छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में धमाका, CRPF के 6 जवान घायल : स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे जवान

 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में धमाका, CRPF के 6 जवान घायल : स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे जवान

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में धमाका होने से सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ब्लास्ट सुबह 6 बजे हुआ था.

सीआरपीएफ की 211वीं बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे तभी ग्रेनेड (जो डमी कारतूस बॉक्स में रखा था) ट्रेन की बोगी में रखते ही फट गया. सीआरपीएफ के एक हवालदार की हालात गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर सीआरपीएफ के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. खबर में अपडेट जारी है...

इससे पहले 17 जून को सिकंदराबाद से दरभंगा जंक्शन पहुंची सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस के पार्सल वैन से उतारे गए रेडीमेड कपड़े के पैकेट में ब्लास्ट हो गया था. ट्रेन दिन में 1:18 बजे प्लेटफार्म नंबर दो पर रुकी. फिर पार्सल वैन से सामानों का पैकेट उतारा जाने लगा. 3:25 बजे रेडीमेड कपड़ों के पैकेट में से एक में विस्फोट हुआ. दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट का 'पाकिस्तान कनेक्शन' भी सामने आया था.

वहीं, साल 2019 में कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका हुआ था. कानपुर सेंट्रल से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंदी एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी थी. तभी वहां टॉयलेट में  विस्फोट हो गया. धमाका होते ही भगदड़ मच गई थी. 

Related Topics

Latest News