REWA : लाखों रुपए का नुकसान : शिल्पी प्लाजा के सामने आधी रात छप्पन भोग रेस्टोरेंट में आग लगने से हड़कंप, संचालक ने नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर के शिल्पी प्लाजा के सामने आधी रात एक रेस्टोरेंट में आग लगने से हड़कंप मच गया। दावा है कि ड्यूटी में तैनात गार्ड को जैसे ही कुछ जलने की गंध आई तो उसने गश्त कर रही पुलिस को अवगत कराया। साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम से वायरलेस सेट पर मैसेज चला था।

ऐसे में आनन-फानन में दमकल वाहन को मौके पर भेजा गया। जिसने समय रहते आग पर काबू पा लिया है। वरना आग की चिंगारी अगल-बगल के दुकानों तक फैल जाती तो बुझा पाना ​मुश्किल हो जाता। सिविल लाइन थाना प्रभारी अनिमेष पांडेय ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात्रि छप्पन भोग रेस्टोरेंट में आग लगी थी। गश्ती दल द्वारा जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेट भेजकर आग बुझा दी गई थी। हालांकि पीड़ित रेस्टोरेंट संचालक द्वारा अभी तक रिपोर्टर नहीं दर्ज कराई गई है।

रेस्टोरेंट संचालक ने इतना बताया है कि उसको अलसुबह 4 बजे आग लगने की जानकारी मिली थी। वहीं सूत्रों का दावा है कि आग जनी से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। काउंटर और प्लाईवुड अलमारियों में रखा सामान जलकर नष्ट हो गया है। साथ ही कुर्सी, टेबल और प्लास्टिक उपकरण खराब होने की चर्चा रही है। 

Powered by Blogger.