भारत के पूर्व PM मनमोहन सिंह की बिगड़ी तबियत : बुखार के कारण सांस लेने में हो रही थी दिक्कत, AIIMS में भर्ती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ गई है। इसके चलते उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मनममोहन सिंह को बीते दो-तीन दिनों से बुखार है। इसके साथ ही उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। परिजनों का कहना है कि वह लगातार चेस्ट कंजेशन की शिकायत कर रहे थे। आज तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एम्स के कार्डियो टावर में ले जाए गया।

एम्स ने जारी किया बयान

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के इलाज के लिए दिल्ली एम्स एक मेडिकल बोर्ड बना रहा है, जिसकी अध्यक्षता एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया करेंगे। वहीं एम्स ने बयान जारी कर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को बुखार की जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर है।

बता दें कि 89 साल के मनमोहन सिंह इसी साल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। 19 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। इसके साथ ही मनमोहन सिंह को शुगर की भी बीमारी है। वहीं पूर्व पीएम की दो बायपास सर्जरी भी हो चुकी है। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है।

Powered by Blogger.