REWA : युवक की पीट-पीटकर हत्या : दशहरे की शाम शहर की ओर से चार युवक आए थे, गांव से 20 किमी दूर ले जाकर जमकर पीटा : हत्या के कारणों की जांच शुरू

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत ग्राम मझिगवां में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक दशहरे की शाम शहर की ओर से चार युवक आए थे। जिन्होंने मझिगवां गांव व पाठकन टोला के बीच स्थित बड़ा बगीचा में लाठी डंडे से मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के बाद पहुंची बैकुण्ठपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया था। अब शनिवार की दोपहर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार की शाम 5 बजे हनी पाण्डेय पुत्र रमाकांत पाण्डेय (26) निवासी अजगरहा थाना विश्वविद्यालय अपने तीन अन्य साथियों के साथ शहर से बैकुण्ठपुर की ओर आया था। आशंका है कि तीन अज्ञात लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ऐसे में हाईवे से तीन किमी अंदर बड़ा बगीचा के पास ले जाकर लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

पीठ पर चोट के निशान

थाना प्रभारी की मानें तो शुक्रवार की देर शाम हत्या की सूचना के बाद बैकुण्ठपुर पुलिस मौके पर गई थी। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को हत्या के बारे में अवगत कराया गया था। घटनास्थल की जांच में मृतक के शरीर में डंडे लगने के निशान थे। हालांकि युवक पहले से एक्सीडेंटल समझ में आ रहा था। फिलहाल मर्ग कायम कर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

Powered by Blogger.