MP : युवक के साथ लिव इन पार्टनर में रह रही युवती : प्रेमी ने खर्च के लिए रुपए मांगने पर जमकर पीटा, माँ बोली; हमेशा मेरी बेटी भूखी, प्यासी रहती है..

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

बुरहानपुर में करीब डेढ़ साल से एक युवक के साथ लिव इन पार्टनर में रह रही एक युवती को उसके कथित प्रेमी ने खर्च के लिए रुपए मांगने पर जमकर पीटा। युवती को शनिवार शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती की मां ने कथित पति व प्रेमी पर मारपीट का आरोप लगाया।

युवती की मां लता बाई ने बताया मेरी बेटी ज्योति करीब डेढ़ साल से दौलतपुरा निवासी रोहित पासी के साथ लिव इन पार्टनर में रह रही है। उनकी शादी नहीं हुई है। मेरी बेटी को उसका पति हमेशा मारता पीटता रहता है। हमेशा मेरी बेटी भूखी, प्यासी रहती है।

खाने को मांगती है या रुपए खर्च के लिए मांगती है तो मारता है। वह कोई काम-धंधा नहीं करता। हम नेपानगर के रहने वाले हैं। जबसे यह उसके साथ वहां रह रही है हम वहां जाते। शनिवार को मारपीट की बात पता चली तो आए। युवती के साथ हाथ, मुक्कों से मारपीट की गई।

हम कहते हैं कि अच्छे से रहो, लेकिन वह नहीं रहता

युवती की मां ने कहा कि जब बेटी भागकर आती है तो पता चलता है कि उसके साथ मारपीट की है। हम दोनों से कहते हैं कि अच्छे से रहो, लेकिन वह अच्छे से नहीं रहता।

वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर शाम करीब 7 बजे युवती के बयान दर्ज किए गए। जांच अधिकारी सलीम खान ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला जांच में लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by Blogger.