REWA : फिर सुर्खियों में आया UP का गोरखपुर जिला : रीवा निवासी युवक की हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने कर दी बेदम पिटाई : मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. UP का गोरखपुर जिला इन दिनों सुर्खियों में है। अभी कानपुर के व्यवसायी की पुलिस इंस्पेक्टर की पिटाई से हुई मौत का मामला सुलझा भी नहीं था कि अब तारामंडल-रामगढ़ ताल मार्ग स्थित एक मॉडल शॉप में रीवा के मूल निवासी युवक की दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

बता दें कि तारामंडल-रामगढ़ ताल मार्ग पर हनुमान मंदिर से कुछ ही पहले एक मॉडल शाप है जहां रीवा के गढ थाना क्षेत्र के पनगढी निवासी मनीष प्रजापति पिता श्रवण प्रजापति काम करता था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर साथियों संग मॉडल शॉप पहुंचा और मुफ्त में शराब की मांग की। मुफ्त में शराब देने से इंकार करने पर बदमाशों ने मनीष को पीटना शुरू कर दिया। इस पर बीचबचाव को आगे आए कर्मचारी बहराइच के हुजूरपुर थाना क्षेत्र के पातोपुर निवासी रघु की भी पिटाई कर दी। दो कर्मचारियों की बेहिसाब पिटाई देख अन्य कर्मचारी जान बचाकर मौके से भाग निकले। कुछ काउंटर के पीछे छिप गए। देखते ही देखते वहां भागगमभाग मच गई।

मॉडल शॉप के दो कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटने के बाद बदमाश हॉकी-डंडा लहराते हुए मौके से निकल लिए। इसके बाद दोनों घायल कर्मचारियों को अन्य लोग लेकर अस्पताल गए जहां प्रारंभिक परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। मॉडल शॉप के अंदर हुई ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वही सीसीटीवी से हमलावरों की पहचान भी कर ली गई बताई जा रही है।

Powered by Blogger.