MP : अजब गजब : पति- पत्नी के बीच आया गुटखा : करवाचौथ पर पत्नी की कसम भूलकर खाया गुटखा छोड़ कर चली गयी पत्नी : फिर हुआ ये ....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर में एक अनोखा मामला सामने आया है। करवाचौथ पर पति ने पत्नी की कसम खाते हुए कभी भी गुटखा न खाने का वादा किया था। जब पति उसे मायके से लेकर ससुराल जा रहा था तो ग्वालियर बस स्टैंड पर वह अपना वादा भूल गया। उसने गुटखा का पाउच खोलकर खा लिया। यह देख पत्नी नाराज हुई और उसे बस स्टैंड पर छोड़कर चली गई। इसके बाद पति भड़भड़ा गया। वह पड़ाव थाना पहुंचा और सूचना दी। पुलिस ने तत्काल पड़ताल की तो वह बस स्टैंड से जयपुर के लिए जाने वाली बस में जाती दिखी। इसके बाद उसका पति उसे तलाशते हुए जयपुर पहुंचा तो वहां स्टेशन से पत्नी को मनाकर वापस लौटा है। इस मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं है।

यह है मामला

इंदरगंज निवासी 22 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) की शादी 1 साल पहले मेहगांव निवासी राजा (बदला हुआ नाम) से हुई थी। शादी के बाद से रानी पत्नी के गुटखा खाने से परेशान थी। 24 अक्टूबर 2021 को करवाचौथ पर रानी अपने मायके में थी। पति यही उसके घर आया था। करवाचौथ पर पत्नी ने पति से उपहार में गुटखा छोड़ने की विश मांगी। इस पर पति ने भी करवाचौथ का व्रत खोलते समय वादा किया था कि वह अब गुटखा नहीं खाएगा। यह उसका करवाचौथ का गिफ्ट है।

दो दिन पहले वह वापस मेहगांव जाने के लिए निकले थे। अभी ग्वालियर बस स्टैण्ड पहुंचे तो यहां पर पति अपना वादा भूल गया। उसने गुटखा खरीदा और पत्नी के सामने ही उसे खा लिया। इससे पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उनके बीच विवाद हो गया। जब पति बस के टिकट लेने गया तो पत्नी गायब हो गई। काफी तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिली तो पति थाने पहुंचा और सूचना दी।

जयपुर स्टेशन पर मिली पत्नी

शिकायत मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और जांच की तो पता चला कि रानी जयपुर की बस में सवार होकर निकली है। इसका पता चलते ही एक पुलिसकर्मी के साथ महिला का पति जयपुर पहुंचा और पड़ताल की, लेकिन उसका पता नहीं चला। जब महिला का पति वापस ग्वालियर आने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा तो वहां पर रानी मिल गई और उसे लेकर ग्वालियर आ गया। यहां वापस आकर पति ने फिर से वादा किया है कि वह गुटखा नहीं खाएगा। इसके बाद दोनों खुशी-खुशी अपने घर चले गए हैं।

Powered by Blogger.