MP : कांस्टेबल का सुसाइड नोट : रिश्तेदार की पत्नी पर आया दिल, प्यार बढ़ते परिवार वालों से बनने लगी दूरी, मौत के बाद गर्लफ्रेंड को आधा हिस्सा वा भाई को वॉशिंग मशीन, गाड़ी दे देना

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

कॉन्स्टेबल धनेश्वर सोनेने के सुसाइड केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। शादीशुदा गर्लफ्रेंड से प्यार और बीमारी से परेशान खंडवा पुलिस लाइन में पदस्थ में कांस्टेबल धनेश्वर सोनेने ने शनिवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 5 साल में पहली बार मां-बाप से मिलने इंदौर अपने घर गया, खंडवा आते ही दोस्तों को पाइल्स और लिवर प्राॅब्लम के कारण शरीर में कमजोरी बताई। दो दिन बाद सुसाइड नोट लिखा और खुदकुशी कर ली। देर शाम परिवार वालों ने भी खंडवा में ही अंतिम संस्कार किया। सुसाइड के बाद सामने आया है कि आरक्षक धनेश्वर का परिवार से दूर होने का कारण उसकी गर्लफ्रेंड थी। गर्लफ्रेंड शादीशुदा होकर नजदीक की रिश्तेदार थी। इसी कारण मां-बाप और परिवार से दूर हो गया था। यहां तक कॉन्स्टेबल ने सुसाइड नोट में ‘सोनू बाबू’ का जिक्र करते हुए मृत्यु उपरांत मिलने वाली राशि का आधा हिस्सा उसे देने की बात कहीं। बीते कुछ माह से बीमार पड़ गया, पाइल्स के बाद लिवर प्रॉब्लम और फिर कमजोरी। दोस्तों ने हर समय साथ दिया लेकिन खुद अकेला सा पड़ गया था। इधर, सुसाइड केस की विवेचना कर रहे एएसआई जितेंद्रसिंह चौहान का कहना है कि फिलहाल मर्ग कायम किया है। मामला जांच में है।

गर्लफ्रेंड ने बुरी आदतें छुड़वा दी तो बढ़ गई मोहब्बत

32 साल के धनेश्वर ने अब तक शादी नहीं की थी। अपने रिश्तेदार की पत्नी पर उसका दिल आ गया। फोन पर बातें करना, आर्थिक तौर पर एक-दूसरे की मदद करते रहे। कभी यह उसके बैंक खाते में पैसे डालता तो कभी वह डालती। शराब पीने की लत गई थी, लेकिन गर्लफ्रेंड समझाती रही और शराब व उसकी बुरी आदतें छुड़वा दी। हालांकि, प्यार बढ़ा लेकिन परिवार वालें दूर हो गई।

2013 में ज्वाइन हुआ था कॉन्स्टेबल

कॉन्स्टेबल धनेश्वर सोनेने (32) निवासी इंदौर 2013 में मप्र पुलिस में ज्वाइन हुआ। तबसे खंडवा में पदस्थ था। कई थानों में ड्यूटी दी थी। दोस्तों के मुताबिक, वह कभी अपने घर नहीं जाता था, 4-5 साल से तो जाना बंद ही कर दिया था। परिवार में छोटे भाई से काफी लगाव था। सुसाइड नोट में बाइक व कमरे पर रखी वाशिंग मशीन उसे देने को कहा।

Powered by Blogger.