MP : सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर बाइक सवार 3 युवकों को भारी वाहन ने कुचला : सागर से अपने घर जबलपुर लौट रहे थे : मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर बम्होरी तिराहे के पास बाइक सवार 3 युवकों को भारी वाहन ने कुचल दिया। दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई। तीनों सागर में रिश्तेदार के यहां से होकर वापस अपने घर जबलपुर लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, लालसाहब पुत्र हल्के प्रसाद वाल्मिकी (41), नंदू पुत्र सुखराम (45) दोनों निवासी सर्वेंट क्वार्टर मेडिकल कॉलेज (जबलपुर) और संतोष वाल्मिकी (28) निवासी लाल बाबा मोहल्ला जबलपुर सोमवार शाम अपने रिश्तेदार के घर रजाखेड़ी सागर आए हुए थे। यहां रिश्तेदार से मिलने के बाद देर रात तीनों बाइक से वापस जबलपुर लौट रहे थे। बम्होरी तिराहे के पास किसी भारी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

दो ने अस्पताल में तोड़ा दम

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। संतोष की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। लालसाहब और नंदू गंभीर अवस्था में पड़े थे। घायलों को अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में लालसाहब की रात में और नंदू की मंगलवार सुबह मौत हो गई। घटना की सूचना पर परिवारवाले अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया।

पीएम के बाद परिवारवाले शव लेकर जबलपुर रवाना हो गए। सिविल लाइन थाना प्रभारी नेहा गुर्जर ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Powered by Blogger.