अजब गजब : शर्म आती थी 17 साल बड़ा था पति इसलिए घोंटा गाला : फेसबुक पर दोस्ती, ढाई साल पहले की थी लव मैरिज शादी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

होशंगाबाद के तवानगर में पत्नी ने पति को गला घोंटकर मार डाला। घटना एक महीने पुरानी है। हत्या को फांसी लगाकर आत्महत्या दर्शाने की कोशिश की, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सच सामने आ गया। रिपोर्ट में गला दबाए जाने से मौत की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। ढाई साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। हत्या की वजह उम्र में 17 साल का अंतर था। पीएम रिपोर्ट के बाद पत्नी ने कहा कि शादी के बाद उसे पति की ज्यादा उम्र को लेकर शर्म आने लगी।

हत्या के बाद गढ़ी झूठी कहानी

घटना 29 अगस्त की रात की है। तवानगर चर्च मोहल्ले में 45 साल के रविशंकर अचेत हालत में मिला था। भाई और पत्नी ने उसे लेकर इटारसी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। तवानगर थाना प्रभारी सुनील घावरी ने बताया कि 29 अगस्त को दिए बयान में पत्नी ने फांसी लगाने की बात कही थी, जबकि शव कमरे में बेड पर मिला था। घटनास्थल पर भी फांसी जैसे सबूत नहीं मिले थे। पत्नी पर शुरुआत से ही शक था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर पत्नी को छिंदवाड़ा से लाकर पूछताछ की। उसने गला दबाकर हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

फेसबुक पर दोस्ती, ढाई साल पहले शादी

पुलिस के मुताबिक, रवि शंकर मतस्कर (45) इटारसी के शोरूम में काम करता था। पत्नी की उम्र 28 साल है। फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई। एक ही समाज के होने पर उन्होंने जनवरी 2019 में शादी कर ली, हालांकि दोनों के परिवार इनकी शादी के खिलाफ थे।

पति की ज्यादा उम्र पर होना पड़ता था शर्मिंदा

आरोपी महिला ने बताया कि हम दोनों पति-पत्नी की उम्र में 17 साल का अंतर था। शादी के कुछ महीने बाद ही उसे पति की अधिक उम्र को लेकर शर्म आने लगी। हमारा छोटी-छोटी बातों को लेकर भी झगड़ा होता था। झगड़ा होने पर पिछले महीने वह छिंदवाड़ा चली गई। उनके बीच परिवार परामर्श में भी मामला चला था। पति की हत्या करने से चार दिन पहले ही महिला छिंदवाड़ा से तवानगर लौटी थी।

Powered by Blogger.