REWA : रीवा में पोस्टर को लेकर विवाद : 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरा होने पर बधाई पोस्टर में PM मोदी की जगह कमलनाथ का फोटो : जानिए पूरा मामला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्यप्रदेश के रीवा में पोस्टर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। यहां भाजपा नेता ने देश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए बधाई पोस्टर में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोटो लगा दिया। कुछ लोगों ने इसे गलत बताया, तो कुछ ने इसका मजाक उड़ाया।

पोस्टर को लेकर रीवा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने धन्यवाद दिया है। उनका कहना है कि आखिर भाजपा नेता मान ही गए कि प्रदेश में शिवराज सिंह ने कुछ ​नहीं किया, बल्कि लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था। कमलनाथ जी आपदा के समय सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े रहे, जबकि शिवराज कांग्रेस की सरकार गिरा रहे थे।

रीवा शहर के BJP नेता व भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री गौरव तिवारी ने शुक्रवार दोपहर रेवांचल बस स्टैंड के सामने 20 बाई 40 का फ्लैक्स लगवाया। इसमें लिखा कि 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरे होने पर बधाई। साथ ही, पोस्टर में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व और स्वास्थ्य कर्मियों के दृढ़ निश्चय पर जनता के विश्वास रूपी मोहर। उसके नीचे खुद की फोटो लगाई। साथ ही पोस्टर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टीकाकरण करने की फोटो लगाई है।

फोटो लगाने का उद्देश्य

मीडिया को गौरव तिवारी ने बताया कि कोरोना के समय देशभर के हेल्थ वर्कर, पुलिस, सफाईकर्मी ने जान को दांव पर लगाते हुए दिन रात मेहनत की। वहीं, कांग्रेसी सिर्फ कोसते ही रहे हैं। कांग्रेस कह रही थी कि भारत में वैक्सीनेशन 10 साल में भी पूरा नहीं होगा। क्योंकि यहां की 135 करोड़ आबादी है। दूसरी तरफ आरोप था कि मोदी सरकार वैक्सीन दूसरे देशों को बेच रही है। आज मोदी सरकार ने 100 करोड़ के वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर विरोधियों के मुंह पर ताला लगा दिया है।

Powered by Blogger.