REWA : दोस्त के साथ हो रही मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला : एक हाथ की कटी उंगली, घायल युवक SGMH में भर्ती

 

REWA : दोस्त के साथ हो रही मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला : एक हाथ की कटी उंगली, घायल युवक SGMH में भर्ती

रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निपनिया मोहल्ले में दोस्त से मारपीट कर रहे आरोपी से बीच-बचाव करना पीड़ित को महंगा पड़ गया है। पुलिस के मुताबिक जैसे ही आगे बढ़कर युवक ने बचाने की कोशिश की, तभी आरोपी ने चाकू से प्रहार कर दिया।

इस घटना से युवक के एक हाथ की उंगली कट गई है। घायल युवक को आनन फानन में पुलिस की मदद से संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में दाखिल कराया है। इधर पुलिस ने पीड़ित से बयान लेने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 7 बजे सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निपनिया निवासी नवीन बंसल अपने दोस्त अनिल के साथ सुबह पानी भरने गया था। जहां सदन बंसल पहुंचा और अनिल के साथ मारपीट शुरू कर दी।

नवीन ने अपने दोस्त को जब बचाने का प्रयास किया तो सदन उस पर टूट पड़ा। आरोप है कि पहले डंडे से मारपीट की, इसके बाद चाकू से प्रहार हमला कर दिया। वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस घायल को एसजीएमएच ले गई। जहां अब पीड़ित की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है।

पेट पर चाकू मारना चाहता था आरोपी

संजय गांधी अस्पताल में पुलिस को दिए बयान में घायल नवीन ने बताया कि आरोपी ने उसके पेट पर चाकू से प्रहार करना चाहता था। लेकिन समय रहते उसने अपना बचाव किया। इस दौरान पेट की बजाय चाकू हाथ में लग गया। जिसमें सिर्फ हाथ की उंगली कट गई है। हालांकि चिकित्सकों का दावा है कि उंगली जुड़ जाएगी। क्योंकि घायल को समय पर उपचार मिल गया है। वहीं सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के​ खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Related Topics

Latest News