एक्स बॉयफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग : छतरपुर में शादीशुदा युवती ने किया सुसाइड, घर वालों का आरोप; प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुलाता था

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में शादीशुदा युवती ने आत्मदाह कर लिया। शादी को 5 महीने ही हुए थे। परिवार का आरोप है कि एक्स बॉयफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से तंग आगर लड़की ने सुसाइड किया है। लड़की के साथ रेप हुआ था। आरोपी के पास उसके कुछ प्राइवेट फोटो थे, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह उसे मिलने बुलाता था।

MP में छात्रों के लिए रोजगार : इंजीनियरिंग और ITI वालों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, 11 हजार से अधिक पदों पर 4 अक्टूबर को होने जा रही भर्ती ; जल्दी करें आवेदन

मामला खरदेती गांव का है। 19 साल की लड़की की शादी 30 अप्रैल को ही हुई थी। ससुराल फुटवारी गांव में है। परिजन ने बताया कि लड़की ब्लैकमेलिंग के कारण अक्सर परेशान रहा करती थी। शादी के बाद उसने लड़के को मिलने से मना किया, लेकिन वो जबरदस्ती मिलने बुलाने लगा और कहता था कि तुम ससुराल मत जाओ। यहीं रहो वरना तुम्हारे मां-बाप और भाई-बहनों को मार दूंगा।

महिलाओं पर सख्त हुई पुलिस : तीन अलग-अलग स्थानों पर महिलाएं कर रही थी यह काम...फिर हुआ कुछ ऐसा उड़ जाएंगे आपके होश

परिवार का आरोप है कि आरोपी का साथ उसका एक दोस्त भी देता था। इन्हीं दोनों की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। दोनों पर कार्रवाई की जाए।

Powered by Blogger.