REWA : आगामी ईद मिलादुन्नबी त्योहार को लेकर बैठक : सिर्फ प्रतीकात्मक रूप से मनेगा त्योहार, नहीं निकलेगा जुलूस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। आगामी ईद मिलादुन्नबी त्योहार को लेकर पु​लिस कंट्रोल रूम में मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरुओं व समाजसेवियों की बैठक कलेक्टर इलैयाराजा टी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए कलेक्टर ने कहा कि कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार बीते वर्ष की तरह इस साल भी जुलूस नहीं निकाला जाएगा। मस्जिदों में सिर्फ प्रतीकात्मक रूप से त्योहार मनेगा।

ऐसे में मुस्लिम समुदाय के सभी धर्मगुरु शासन के नियमों को पालन करते हुए समाज के लोगों को आपसी सामाजिक सौहार्द से त्योहार मनाने का मार्गदर्शन करें। अंत में कलेक्टर ने सभी शहरवासियों से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने हुए वैक्सीन लगवाने की अपील की। बैठक में कलेक्टर के साथ एसपी नवनीत भसीन और एएसपी शिवकुमार वर्मा मौजूद रहे।

रीवा में शहर से लेकर गांव तक पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। ऐसे में एसपी ने नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए आम जनता का सहयोग मांगा है। कहा है कि अगर आपके आसपास गांजा, कोरेक्स सहित मेडिकल नशे की बिक्री हो रही है तो पुलिस हेल्पलाइन नंबर 9479997171 पर सूचना दे।

सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रहेगा। एसपी ने अपील करते हुए कहा कि पुलिस अकेले नशे के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ सकती है। इसमे आम जनता की सहभागिता बहुत जरूरी है। जिससे अवैध नशे के कारोबारियों व तस्करों के खिलाफ रीवा पुलिस कार्रवाई कर सके। साथ ही नेटवर्क को ध्वस्त करते हुए जड़ से खत्म कर सके।

Powered by Blogger.