MP : सरेराह लड़की से बदसलूकी : जबरन लड़की से उतरवाया बुर्का, कौम को बदनाम करने का लगाया आरोप : दो आरोपी गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल में शनिवार को एक लड़की का बीच सड़क पर जबरन बुर्का उतरवा दिया। वह एक लड़के के साथ एक्टिवा पर जा रही थी। इस्लाम नगर के पास लोगों ने दोनों को रोक लिया। भीड़ ने उन पर कौम को बदनाम करने के आरोप लगाया। एक शख्स ने वीडियो बनाते हुए लड़की से जबरन उसका बुर्का उतरवा दिया। हालांकि लड़का-लड़की किसी ने भी पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की। वीडियो सामने आने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ईंटखेड़ी थाना प्रभारी सुनील चतुर्वेदी ने बताया कि यह घटना इस्लाम नगर की है। यहां एक्टिवा सवार एक युवक शनिवार दोपहर करीब 11 से 1 बजे के बीच एक लड़की के साथ पहुंचा था। एक्टिवा पर फूलों की माला चढ़ी हुई थी, जबकि उसके साथ एक लड़की बुर्का पहने हुए थी। यह देख कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। इसके बाद यहां भीड़ जमा हो गई।

भीड़ ने वीडियो बनाते हुए लड़की से बुर्का उतारने की जिद करने लगे। लड़का-लड़की दोनों उनके सामने गिड़गिड़ाते रहे, बावजूद इसके लोगों ने उन्हें नहीं छोड़ा। मजबूरी में लड़के के कहने पर लड़की ने बुर्का उतारकर लोगों को दे दिया।

एसआई सुनील चतुर्वेदी ने बताया कि लड़का और लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी। वीडियो के आधार पर शोएब और अब्दुल माजिद नाम के युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

Powered by Blogger.