शाहरुख और गौरी के हाथ सिर्फ निराशा : गौरी खान ने बेटे आर्यन के लिए मांगी यह मन्नत .... पढ़िए

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर के अंदर का मूड काफी निराशाजनक है. शाहरुख खान समेत गौरी खान भी फोन पर लगातार बने हुए हैं. लीगल एक्स्पर्ट्स और करीबी दोस्तों से बातचीत कर रहे हैं. दरअसल, आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में क्रूज पार्टी से गिरफ्तार हुए थे. हालांकि, आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन उनका इंटरनेशनल कनेक्शन बताया जा रहा है. 

आर्यन खान को जमानत मिलनी मुश्किल हो रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और आर्यन खान के वकील के बीच काफी लंबी बहस चली. 14 अक्टूबर की सुनवाई के बाद कोर्ट ने सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया है. 

लंबी छुट्टी इसका कारण बना है. कोर्ट के इन सेशन्स के बीच शाहरुख खान और गौरी खान के परिवारिक दोस्त ने बताया है कि दोनों हर गुजरते दिन के साथ चिंतित होते नजर आ रहे हैं. 

दोस्त ने कहा कि गौरी खान ने आर्यन खान के लिए मन्नत मांगी हुई है. इसके साथ ही वह नवरात्रि के मौके पर लगातार दुआ कर रही हैं. उन्होंने मीठा और शुगर नहीं खाई है, जबसे त्योहार की शुरुआत हुई है. 

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी इंस्टाग्राम पर दुर्गा की फोटो शेयर की है. यह उन्होंने 14 अक्टूबर की सुनवाई से पहले शेयर की थी. उन्होंने लिखा, "शुक्रिया माता रानी." 

इस मौके पर शाहरुख खान और गौरी खान ने सोच लिया था कि आर्यन खान को बेल मिल जाएगी और वह अगले दिन जेल के बाहर होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दोनों के हाथ निराशा लगी. 

इसके अलावा दोस्त ने बताया कि शाहरुख खान ने अपने सेलिब्रिटी दोस्तों से कहा कि वह मन्नत इतनी जल्दी-जल्दी न आएं. बता दें कि सलमान खान तीन बार शाहरुख के घर पहुंच चुके हैं जो इनके पड़ोसी भी हैं.

सलमान, शाहरुख को सपोर्ट दे रहे हैं और केस को बारीकी से परख रहे हैं. सलमान खान के वकील अमित देसाई भी आर्यन खान केस में इन्वॉल्व हो चुके हैं. सलमान, शाहरुख से हर दिन बात कर रहे हैं और उन्हें अपनी राय भी दे रहे हैं. 

वकील एक और आर्यन के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ रहे हैं. वहीं, शाहरुख और गौरी ने दोस्तों से आर्यन के लिए दुआ करने की अपील की है. बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात क्रूज एक्स्प्रेस शिप से गिरफ्तार किया था. 

Powered by Blogger.