REWA : SP ऑफिस के सामने मनमर्जी की पार्किंग : अपने ही कार्यालय के सामने जाम में फंस गए पुलिस कप्तान, 4 चार पहिया वाहन, 6 दो पहिया वाहनों के मौके पर चालान काटे

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के पुलिस कप्तान नवनीत भसीन अपने ही कार्यालय के सामने जाम में फंस गए। अधिकारियों का दावा है कि जिला न्यायालय होने के कारण अन्य दिनों की अपेक्षा सोमवार को ज्यादा पक्षकारों की भीड़ उमड़ती है। जिससे SP ऑफिस के सामने मनमर्जी की पार्किंग बन जाती है।

इसी दौरान सोमवार की दोपहर 2 बजे के बाद एसपी आम जनता से मिलकर लंच करने आवास जा रहे थे। लेकिन मनमानी ढंग से खड़ी बाइकों और कारों के चक्कर में उनका सरकारी वाहन फंस गया। ऐसे में एसपी ने एक्शन रूप दिखाते हुए ट्रैफिक पुलिस को तलब कर मौके पर बुलाया।

एक दर्जन वाहनों के कटे चालान

यातायात पुलिस ने बताया कि मनमानी तरीके से खड़ी 4 चार पहिया वाहन, 6 दो पहिया वाहनों के मौके पर ही 500-500 के चालान काटे गए है। वहीं कुछ गाड़ियों को जब्त कर सिविल लाइन थाने भेजा गया है। ट्रैफिक पुलिस की यह कार्रवाई देखकर अधिवक्ताओं व पत्रकारों सहित आम जनता में हड़कंप की स्थितियां बनी रही। हालांकि चालानी कार्रवाई के दौरान पुलिस को नोकझोंक का भी सामना करना पड़ा है।


जिला न्यायालय की रोड हो जाती है ब्लॉक

बता दें कि रीवा एसपी ऑफिस से लगा हुआ जिला न्यायालय है। इसके अलावा संभागायुक्त कार्यालय, राजस्व उपायुक्त कार्यालय सहित दो दर्जन से ज्यादा दफ्तर लगते है। ऐसे में अक्सर दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक जिला न्यायालय की रोड ब्लॉक रहती है। वहीं सोमवार के दिन पूरे शहर में ट्रैफिक का दबाव रहता है। ऐसे में विभिन्न कार्यों से आने वाले लोग अपने हिसाब से वाहन खड़े कर देते हैं। जिससे जाम की स्थितियां बन जाती है।

Powered by Blogger.