REWA : गांजा की तस्करी करने जा रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा : 46 हजार रुपए का 9 KG गांजा बरामद : मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में किया पेश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले की लौर पुलिस ने गांजा तस्करी करने जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को हाईवे में घेराबंदी कर पकड़ा था। दावा है कि उसने बाइक की टंकी में एक बोरी रखी थी।

जिसकी तलाशी में 9 KG गांजा बरामद हुआ है। जब्त गांजे की कीमत करीब 46 हजार रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ लौर पुलिस ने मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है।

लौर थाना प्रभारी उपनिरीक्षक मनोज गौतम ने बताया कि रीवा एसपी नवनीत भसीन के निर्देश में जिलेभर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध अभियान चल रहा है। साथ ही नशे के खिलाफ कार्रवाई के लिए रीवा पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

ऐसे में शनिवार की रात एक मुखबिर से गांजा तस्करी की जानकारी आई। उसने बताया कि नीलेश मिश्रा पुत्र शिवकुमार मिश्रा (24) निवासी ग्राम अकौरी थाना गढ़ बाइक क्रमांक MP 17 NA 7327 की टंकी में गांजा रखकर मनगवां की ओर से डिघवार थाना लौर की ओर जा रहा है।

सूचना की तस्दीक करने के बाद तुरंत हाईवे में घेराबंदी कर दी। तभी कुछ मिनटों बाद तस्कर आते दिखा। पुलिस ने बाइक को रोका तो आरोपी ने अपना नाम नीलेश मिश्रा बताया। वहीं बोरी की तलाशी में 9 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ। साथ ही मादक पदार्थ के परिवहन में प्रयुक्त बाइक को जब्ती बनाते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।

Powered by Blogger.