REWA NEWS UPDATE : पढ़िए आज रीवा में कहां क्या हुआ ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

विंध्य क्षेत्र के रीवा व सतना जिले के अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 लोगों ने एसजीएमएच में उपचार के दौरान बीते दिन दम तोड़ दिया है। संजय गांधी अस्पताल के चौकी प्रभारी एसके दुबे की मानें तो पहली मौत रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत महमूदपुर के युवक की जहर खाने से हुई।

वहीं दूसरी मौत अमहिया थाना अंतर्गत निवासी युवक की फांसी लगाने से हो गई। इसी तरह सतना जिले की दो सड़क हादसों में दो घायलों ने SGMH में अंतिम सांस ली थी। जिनका पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। इधर संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मनगवां: जहरखुरानी से युवक ने तोड़ा दम

मनगवां थाना अंतर्गत महमूदपुर निवासी सीताशरण मिश्रा पुत्र बृजमोहन (39) ने सोमवार की सुबह अज्ञात कारण से जहर खा लिया। दोपहर तक जहर खाए जाने की बात परिजनों को पता चली। ऐसे में गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे युवक की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। बताया गया कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अमहिया: फांसी लगाकर युवक ने दी जान

अमहिया थाना अंतर्गत नरेन्द्र नगर में बीते दिन युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक युवक अजय सिंह पुत्र रणबहादुर (36) नरेन्द्र नगर के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक ने अज्ञात कारण से फांसी लगा ली। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला। वे युवक को संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सतना सिविल लाइन: सड़क हादसे में घायल की मौत

सतना जिले के सिविल लाइन थाना अंतर्गत अर्जुन नगर पतेरी में बीते दिन अज्ञात वाहन ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार रमेश तिवारी पुत्र अयोध्या (48) निवासी अर्जुन नगर पतेरी को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सतना रामपुर बाघेलान: युवक ने तोड़ा दम

सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत रिछहरी गांव निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र महेश (23) की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल युवक की संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि युवक की बाइक को गांव में ही अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण युवक घायल हो गया। युवक को सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से युवक को एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया गया। एसजीएमएच के सर्जरी वार्ड में भर्ती युवक ने बीती रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Powered by Blogger.