ARYAN DRUG CASE : शाहरुख के घर पहुंची NCB, सर्च ऑपरेशन जारी, 2 बजे एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ कर फोन जब्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी पहुंचे. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी मन्नत जाकर तलाशी लेगी. गुरुवार को एनसीबी की टीम शाहरुख के घर पहुंच गई और घर की तलाशी लेने ली. मन्नत में एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चला. 

शाहरुख को दिया नोटिस

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे. इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा. शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे. उनका कहना था कि जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया था, जिसके लिए वह आए हैं. अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम मन्नत से रवाना हो गई.

अनन्या पांडे को किया समन

शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची थी. आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से अनन्या पांडे के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है. साथ ही अनन्या पांडे के फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है. वीवी सिंह ने अनन्या के लिए कहा है कि समन का मतलब अनन्या को आरोपी बताना नहीं है.  

आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलने गए थे. दोनों ने बातचीत की. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई. यह बातचीत 16 से 18 मिनट चली. 

दूसरी तरफ एनसीबी आर्यन की न्यायिक हिरासत को बढ़ाने की मांग करने की तैयारी कर रही है. सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी के खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने हाई कोर्ट में जमानत की याचिका दायर की है. ऐसे में एनसीबी इस याचिका के खिलाफ जवाब देने के लिए तैयार है.

Powered by Blogger.