बेटे आर्यन से आर्थर रोड मिलने पहुंचे शाहरुख खान : जेल में 14 दिनों से बंद हैं आर्यन

 

बेटे आर्यन से आर्थर रोड मिलने पहुंचे शाहरुख खान : जेल में 14 दिनों से बंद हैं आर्यन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है. 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत की अर्जी को मुंबई के सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया. इसके बाद आर्यन को एक बार फिर जेल में जाना पड़ा. खबर है कि जमानत ना मिलने पर आर्यन खान मायूस हो गए हैं और किसी से जेल में बात नहीं कर रहे हैं. अब पिता शाहरुख खान बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं. 

बेटे से मिलने पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान, गुरूवार सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे. उन्हें ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए देखा गया. दोनों की मुलाकात लगभग 16 से 18 मिनट की थी. बातचीत के दौरान, पिता और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी. दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की. इस मुलाकात में जेल के अधिकारी भी मौजूद थे. 

महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना के चलते कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी. यह प्रतिबंध बुधवार को ही हटा है. ऐसे में शाहरुख खान बेटे से मिलने तुरंत पहुंच गए. आर्यन के अलावा अन्य कैदियों के परिजन भी उनसे मिलने पहुंचे हैं. आर्थर रोड ने आमने-सामने मिलने की अनुमति देने के लिए नोटिस भी जारी किया है. 

आर्थर रोड जेल में लगा नोटिस

इससे पहले शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी. बताया जा रहा था कि दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर जेल के अधिकारियों से जानकारी लेते रहते हैं. शाहरुख का जेल में जाते हुए वीडियो सामने आया है. देखें -

हाई कोर्ट में डाली जमानत की अर्जी 

आर्यन खान पिछले 14 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. एनसीबी ने उनपर ड्रग्स लेने और इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का इल्जाम लगाया है. आर्यन खान की जमानत की याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से खारिज की जा चुकी है. अब उनके वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 

एनसीबी की बात करें तो उससे जुड़े सूत्र ने बताया है कि आर्यन खान की न्यायिक हिरासत खत्म होने वाली है, ऐसे में एनसीबी एक बार फिर उनकी न्यायिक हिरासत की मांग करेगी. एनसीबी हाई कोर्ट में अपना जवाब डालने के लिए तैयार है. माना जा रहा है कि आर्यन खान को जल्द राहत मिलने के आसार कम हैं. 

Related Topics

Latest News