REWA : बरदहा घाटी में अज्ञात बदमाशों ने मचाया तांडव : आधे घंटे में 3 बाइक को रोककर 7 लोगों को बनाया निशाना : FIR दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जिले के अतरैला थाना क्षेत्र के बरदहा घाटी में अज्ञात बदमाशों ने तांडव मचाया है। यहा कुछ बदमाशों ने चेकिंग लगाकर हर आने जाने वाले दोपहिया वाहनों को रोक कर पहले मारपीट की। फिर मोबाइल समेत नकदी लूट ले गए।

सूत्रों का दावा है कि आधे घंटे में 3 बाइक को रोककर 7 लोगों को निशाना बनाया है। वारदात के बाद पीड़ित अतरैला थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, अतरैला पुलिस ने कुछ संदेहियों को उठाया है।

पुलिस के मुताबिक सिरमौर-डभौरा मार्ग स्थित बरहदा घाटी में शुक्रवार रात करीब 9 बजे से 9.30 बजे के बीच पहले कोरिगवां निवासी आशीष साहू को निशाना बनाया। यहां अज्ञात बदमाशों ने आठ हजार रुपए की लूट की। कुछ देर बाद सिरमौर निवासी दिनेश गुप्ता और रामलखन पाण्डेय से मारपीट कर एक-एक मोबाइल लूट लिया।

इसी तरह, बरूआर निवासी मो. शाहिद से दो मोबाइल और साढ़े तीन हजार रुपए, चौखंडी निवासी रिंकू चिकवा का एक मोबाइल और 5 हजार रुपए, पटहट निवासी पुष्पेन्द्र रैकवार का एक मोबाइल और 8 हजार रुपए, इटमा निवासी सुनील रावत से एक मोबाइल और सात हजार रुपए की लूट की गई।

अतरैला पुलिस ने दर्ज किया केस

शिकायत के बाद पुलिस ने बरदहा घाटी में हुई लूट की वारदात पर धारा 395,397 व 11/13 डकैती अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को फरियादियों ने बताया है कि लूटपाट करने वाले बदमाश चाकू और लाठी डंडे से लैस थे। साथ ही, घटनास्थल के पास बदमाश पैदल थे। साथ ही, बदमाशों की संख्या आधा दर्जन से ज्यादा थी। दावा है कि उनमें कुछ नाबालिग थे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पकड़े गए संदेहियों से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं।

Powered by Blogger.