REWA : बनकुईया के पास बड़ा सड़क हादसा : सतना जा रही परिहार ट्रैवल्स बस के बीच रास्ते खुल गए पहिये, बाल-बाल बचे यात्री : बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से निरस्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत बनकुईया के पास बड़ा सड़क हादसा होने से बच गया है। बस में सवार यात्रियों के मुताबिक, रीवा से बनकुईया के रास्ते सतना जा रही बस के पहिए चेसिस से अलग हो गए। गनीमत थी कि बस में यात्री ज्यादा नहीं थे। स्पीड भी कम थी। ऐसे में सभी यात्री बाल-बाल बच गए। बिना पहिए के दौड़ी बस की सूचना जैसे ही RTO मनीष त्रिपाठी को लगी, वैसे ही बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया। साथ ही बस का परमिट निलंबित किया है।

RTO मनीष त्रिपाठी ने बताया कि परिहार ट्रैवल्स की बस (एमपी 17 पी 0416) सोमवार की सुबह 9:30 बजे रेवांचल बस स्टैंड से रवाना होकर ढेकहा, बनकुईया के रास्ते सतना जा रही थी। जैसे ही बस बनकुईया के आगे पहुंती, तभी अचानक चेसिस से पहिए अलग हो गया। ऐसे में बस कुछ मीटर दूर तक घिसटती रही।

बस स्टैंड के जानकारों ने बताया कि ज्यादातर मोटर मालिक कंडम बसें विभिन्न रूटों पर दौड़ा रहे हैं। जिससे आए दिन हादसे की खबरें भी आती है। परिहार ट्रैवल्स की बस ने हादसे की फोटो देखने वालों को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया। हालांकि, इस हादसे से चोरहटा पुलिस दोपहर तक अनजान रही।

Powered by Blogger.